Friday, May 20, 2022
Homeविविध विषयअन्यनई जर्सी पर धोनी और विराट का रिएक्शन, धोनी ने कहा- 38 साल का...

नई जर्सी पर धोनी और विराट का रिएक्शन, धोनी ने कहा- 38 साल का आदमी ऐसा कह रहा है तो…

साथ ही, इस पर 1983 विश्व कप और 2011 की जीत की तारीख भी लिखी हुई है । इसके साथ ही जर्सी का रंग पहले के मुक़ाबले और भी गहरा नीला कर दिया गया है। इस जर्सी पर तीन स्टार भी है जिसका पर्याय है कि भारत की तीन विश्व कप में जीत है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय टीम के लिए नई जर्सी को लॉन्च किया। इस जर्सी को देखने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि आख़िर उन्हें इस नई जर्सी में क्या पसंद आया।

विराट की मानें तो हर कोई स्लीक लुक को पसंद करता है। इसलिए, वह इसे स्लीक ही चाहते थे, क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते समय खास दिखना पड़ता है। विराट का मानना है कि बतौर एथलीट आपकी किट और जर्सी कुछ अलग होनी चाहिए।

इसके अलावा इस नई जर्सी में इस्तेमाल किया गया हल्का फैब्रिक विराट को खूब पसंद आया। उन्होंने कहा कि यह नई जर्सी पुरानी वाली से हल्की है। विराट की मानें तो वो जर्सी को बेहद हल्का चाहते थे और इसका फैब्रिक बिलकुल वैसा ही है।

वहीं भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने भी इसे हल्का बताते हुए कहा कि ‘यह बहुत आरामदेह है।’ उन्होंने कहा कि 38 साल का एक व्यक्ति यह बात अगर कह रहा है तो यह थोड़ा मजाकिया लग सकता है लेकिन उन्हें इसका डिजाइन बेहद पसंद आया। उनके अनुसार वो अभी तक जो जर्सी पहनते हुए चले आ रहे थे यह उससे काफ़ी अलग है। धोनी ने इसके बारे में कहा कि इस जर्सी में टू-टोन कलर किया है जो कि भविष्य का डिजाइन नज़र आता है।

टीम इंडिया की नई जर्सी

बता दें कि इस जर्सी में पहली की जर्सी के मुकाबले कई बदलाव किए गए हैं। एक बार फिर से कॉलर के रंग को बाहर से नीला कर दिया गया है। साथ ही, इस पर 1983 विश्व कप और 2011 की जीत की तारीख भी लिखी हुई है। इसके साथ ही जर्सी का रंग पहले के मुक़ाबले और भी गहरा नीला कर दिया गया है। इस जर्सी पर तीन स्टार भी है जिसका पर्याय है कि भारत की तीन विश्व कप में जीत है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हार्दिक पटेल के ‘चिकन सैंडविच’ से राजदीप सरदेसाई का जायका बिगड़ा, कहा- इस्तीफे पर हस्ताक्षर आपके, लेकिन शब्द किसी और के हैं

इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को हार्दिक पटेल के इस्तीफे की भाषा नागवार गुजरी है। वे इस्तीफे में कॉन्ग्रेस को लेकर हुए खुलासों से परेशान दिख रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मामला वाराणसी जिला अदालत को किया ट्रांसफर, बोले जस्टिस चंद्रचूड़- धार्मिक चरित्र पता करने से नहीं रोकता वर्शिप एक्ट

सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बहाल करने की मुस्लिम की माँग मानने से इनकार कर दिया और मामले को सुनवाई के लिए निचली अदालत को ट्रांसफर कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,460FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe