Monday, April 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यअनन्या पांडे ने कहा था- शाहरुख खान मेरे दूसरे पिता, क्या उनके बेटे आर्यन...

अनन्या पांडे ने कहा था- शाहरुख खान मेरे दूसरे पिता, क्या उनके बेटे आर्यन से करती थीं ‘नशे की बात’: NCB के सामने हुई पेशी

आर्यन ड्रग केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन किया था। इसके बाद वो आज अपने पिता के साथ एनसीबी दफ्तर पहुँची। कथिततौर पर उनकी और आर्यन की ड्रग संबंधी चैट जाँच अधिकारियों को मिली है।

मुंबई ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चंकी पांडे की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर छापेमारी कर उनको पूछताछ के लिए समन किया। अब अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुँचीं हैं।

समाचार चैनलों पर लगातार उनकी वीडियो चलाई जा रही है। दावे किए जा रहे हैं कि कुछ समय पहले आर्यन खान की जिस उभरती हुई एक्ट्रेस के साथ ड्रग संबंधी चैट सामने आई थी वो अनन्या पांडे ही थीं।

22 साल की अनन्या के बारे में बता दें कि उन्होंने एक बार शाहरुख को अपने दूसरा पिता कहा था। उस समय उन्हें आर्यन और सुहाना के साथ नजदीकियों के साथ जाना जाता था। ऐसे में साल 2019 में एक बार उन्होंने कहा,

“शाहरुख खान मेरे लिए दूसरे पिता जैसे हैं। वो मेरे पिता के पक्के दोस्त हैं तो हम आईपीएल के लिए साथ जाते हैं।” उन्होंने कहा था, “सिर्फ सुहाना और शनाया ही इंडस्ट्री से मेरी करीबी दोस्त हैं और हम एक दूसरे से सब साझा करते हैं।” 

बता दें कि अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी। करण खुद भी ड्रग पार्टी केस में एनसीबी की जाँच के दायरे में हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से वो वीडियो फिर चर्चा में है जो 1 साल पहले सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ था। पार्टी की वीडियो को लेकर कहा गया था कि उसमें सभी सेलेब्रिटी ड्रग्स ले रहे हैं। हालाँकि करण ने ऐसे दावों से इंकार किया था।

उल्लेखनीय है कि इस समय बॉलीवुड का ड्रग केस बहुत गरमाया हुआ है। आर्यन की गिरफ्तारी को 20 दिन के करीब हो गया है। लेकिन राहत की कोई किरण नहीं दिख रही। ऐसे में शाहरुख खान आज खुद आर्थर जेल में बेटे से मिलने गए थे। वहीं अनन्या भी पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुँची। उनका फोन जब्त किया जा चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इलेक्टोरल बॉन्ड्स सफलता की कहानी, पता चलता है पैसे का हिसाब’: PM मोदी ने ANI को इंटरव्यू में कहा – हार का बहाना ढूँढने...

'एक राष्ट्र एक चुनाव' के प्रतिबद्धता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने संसद में भी बोला है, हमने कमिटी भी बनाई हुई है, उसकी रिपोर्ट भी आई है।

‘कॉन्ग्रेस देती है सनातन के खिलाफ ज़हर उगलने वालों का साथ, DMK का जन्म ही इसीलिए’: ANI से इंटरव्यू में बोले PM मोदी –...

पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में भी वो काम करके चुनाव मैदान में गए थे और जब वो वापस आए तो अनुच्छेद 370, ट्रिपल तलाक से बहनों को मुक्ति, बैंकों का मर्जर - ये सब काम उन्होंने 100 दिन के अंदर कर दिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe