Wednesday, November 30, 2022
Homeदेश-समाजबॉलीवुड हीरोइन से नशे की बात करता था आर्यन खान, रिपोर्ट में दावा: जावेद...

बॉलीवुड हीरोइन से नशे की बात करता था आर्यन खान, रिपोर्ट में दावा: जावेद अख्तर बोले- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

"हाई प्रोफाइल होने की कीमत बॉलीवुड को चुकानी पड़ रही है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो किसी आप पर पत्थर फेंकने में, कीचड़ उछालने में सबको मजा आता है। आप कुछ भी नहीं हैं तो पत्थर फेंकने में किसको मजा आएगा?"

ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर कोर्ट आज (20 अक्टूबर 2021) फैसला सुनाने वाली है। उससे पहले मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ऐसे चैट हाथ लगे हैं, जिसमें आर्यन एक बॉलीवुड हीरोइन के साथ नशे की बात कर रहे हैं। इस बीच गीतकार जावेद अख्तर ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि बॉलीवुड को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है।

आर्यन खान अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी को बॉलीवुड की एक उभरती हीरोइन के साथ आर्यन खान की चैट मिली है। इसमें नशे को लेकर बात हो रही है। एजेंसी ने अदालत को जो चैट सौंपे है उसमें यह भी शामिल है। इसके अलावा ड्रग पेडलर के साथ आर्यन के चैट भी अदालत के सामने पेश किए गए थे।

इधर जावेद अख्तर ने कहा है, “हाई प्रोफाइल होने की कीमत बॉलीवुड को चुकानी पड़ रही है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो किसी आप पर पत्थर फेंकने में, कीचड़ उछालने में सबको मजा आता है। आप कुछ भी नहीं हैं तो पत्थर फेंकने में किसको मजा आएगा?”

मुंबई में एक किताब की लॉन्चिंग के मौके पर उन्होंने यह बात कही। जावेद अख्तर ने कहा कि एक बंदरगाह पर $ 1 बिलियन डॉलर की कोकीन पकड़ी गई। लेकिन कहीं भी उसकी हेडलाइन तक नहीं छपी। कहीं किसी कोने में एक छोटी सी न्यूज कभी छप जाती है। लेकिन 1200 लोगों के बीच 1.3 लाख रुपए के चरस या गाँजा की बरामदगी राष्ट्रीय न्यूज बन गई है।

उन्होंने कहा, “यह वह कीमत है जो फिल्म उद्योग को हाई प्रोफाइल होने के लिए चुकानी पड़ती है।” आर्यन खान का सपोर्ट अब तक शुनील शेट्टी, फराह खान, हंसल मेहता, सलमान खान और जॉनी लीवर समेत कई लोग कर चुके हैं। फिलहाल बुधवार (20 अक्टूबर 2021) को सेशंस कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि आर्यन खान को इसी महीने एक क्रूज में पार्टी के दौरान ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब ड्रग्स के मामले में जावेद अख्तर ने बॉलीवुड का बचाव किया है। इससे पहले जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स का एँगल सामने आया था तब भी उन्होंने इसी तरह की प्रतिक्रिया दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe