Monday, December 6, 2021
Homeविविध विषयअन्यहोटल को ₹4.5 लाख का चूना लगाकर साउथ की ये हिरोईन हुई फरार, पुलिस...

होटल को ₹4.5 लाख का चूना लगाकर साउथ की ये हिरोईन हुई फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पूजा पैसों के लेन-देन को लेकर ऐसे विवादों का विषय बनी हों। साल 2011 में भी फिल्म निर्माता किरण से पैसों को लेकर उनकी कहा-सुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया था।

साउथ की 30 से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री पूजा गाँधी पर आरोप है कि वह एक होटल का बिल चुकाए बिना ही वहाँ से नौ दो ग्यारह हो गईं।

दरअसल मीडिया खबरों के मुताबिक तमिल, तेलगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली सिनेमा में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली पूजा कुछ दिनों पहले बेंगलूरु के एक आलीशान बंगले में ठहरी थीं। जहाँ पर उनके नाम ₹4.5 लाख का बिल बकाया था, लेकिन जैसे ही उन्हें रकम के बारे में पता चला वो होटल से चुपचाप रवाना हो गईं।

होटल के स्टाफ को जब इसका पता चला तो उन्होंने नज़दीक के पुलिस स्टेशन में पूजा के ख़िलाफ़ शिकायत की।
पुलिस कार्रवाई के बाद पूजा को गिरफ्तार करके थाने लाया गया।

यहाँ पूजा ने बताया कि वो ₹2 लाख का बिल पहले ही दे चुकी हैं और बाक़ी का पैसा देने के लिए उन्हें कुछ समय चाहिए क्योंकि अभी उनके पास इतने पैसे नहीं हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पूजा पैसों के लेन-देन को लेकर ऐसे विवादों का विषय बनी हों। साल 2011 में भी फिल्म निर्माता किरण से पैसों को लेकर उनकी कहा-सुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिम बाबरी विध्वंस को नहीं भूलेंगे, फिर से बनेगी मस्जिद’: केरल के स्कूल में बाँटा गया ‘मैं बाबरी हूँ’ का बैज

केरल के एक 'सेंट जॉर्ज स्कूल' की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें एक SDPI कार्यकर्ता बच्चों की शर्ट पर बाबरी वाला बैज लगाता हुआ दिख रहा।

‘लड़ाई जीत ली, पर युद्ध जारी रहना चाहिए’: ISI सरगना और खालिस्तानी के साथ राकेश टिकैत का वीडियो कॉल, PM मोदी को कहा गया...

कथित किसान नेता राकेश टिकैत एक अंतरराष्ट्रीय वेबिनार का हिस्सा बने, जिसमें खालिस्तानी से लेकर ISI से जुड़े लोग भी शामिल हुए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe