Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजआँख में 5 इंच की कील ठोकी, गुदाद्वार में डंडा डाला, चेहरे को सिगरेट...

आँख में 5 इंच की कील ठोकी, गुदाद्वार में डंडा डाला, चेहरे को सिगरेट से दागा, पूरे शरीर पर जख्म: 10 साल के बच्चे की हत्या

उसके गुदाद्वार में डंडा भी डाला गया है। शव के पास मिले डंडे में मल और खून लगा हुआ मिला है। इसके अलावा पूरे शरीर पर चोट और खरोंच के निशान भी मिले हैं।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ मंगलवार (8 फरवरी, 2022) को 10 वर्षीय दलित बच्चे का अपहरण कर उसके साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मासूम नर्वल इलाके के सकट बेहटा गाँव के एक राजमिस्त्री परिवार का बेटा था, जो 5वीं कक्षा में पढ़ता था। वह सोमवार दोपहर को घर से बाहर टायर लेकर खेलने निकला था। उसके बाद अचानक लापता हो गया।

पुलिस ने मंगलवार को लापता बच्चे की लाश 400 मीटर दूर गाँव के ही रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत से बरामद की। बच्चे के साथ हुई हैवानियत को देख सुनकर पुलिस सहित इलाके के लोग भी हैरान हैं। बताया जा रहा है कि दरिंदों ने मासूम की गला घोंटकर हत्या करने से पहले उसकी आँख में 5 इंच की कील ठोंक दी, उसके पूरे चेहरे को सिगरेट से दाग दिया था।

इतना ही नहीं, उसके गुदाद्वार में डंडा भी डाला गया है। शव के पास मिले डंडे में मल और खून लगा हुआ मिला है। इसके अलावा पूरे शरीर पर चोट और खरोंच के निशान भी मिले हैं। घटना के बाद से गाँव में जातीय तनाव का माहौल बन गया है।

वहीं, पुलिस की अब तक की जाँच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र या फिर कुकर्म करने के बाद हत्या की गई है। उसके शरीर पर मिले जख्म हैवानियत और टोना-टोटका की ओर इशारा कर रहे हैं। परिजनों ने गाँव में किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार किया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर जाँच-पड़ताल की जा रही है। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा का कहना है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe