Friday, August 19, 2022
Homeदेश-समाजपालघर: रेस्टोरेंट के बाहर 2 लोगों पर फायरिंग और धारदार हथियार से हमला, 1...

पालघर: रेस्टोरेंट के बाहर 2 लोगों पर फायरिंग और धारदार हथियार से हमला, 1 की हालत नाजुक

घायलों को पास ही के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ बलिराम गुप्ता की हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन एक अन्य पीड़ित राजू की हालत नाजुक बताई जा रही है।

महाराष्ट्र के पालघर जिला स्थित नालसोपारा के मोरगाँव में रविवार (फरवरी 14, 2021) शाम तीन अज्ञात नकाबपोशों ने एक रेस्टोरेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग करते हुए दो लोगों पर हमला कर दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नालसोपारा में तुलिंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र में यह घटना एक बार एंड रेस्टोरेंट के बाहर हुई। तीन अज्ञात लोगों ने दो लोगों पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस के अनुसार, यह घटना रात करीब 9 बजे हुई। घायलों की पहचान बलिराम गुप्ता और राजू के रूप में हुई है। ये दोनों लोग मोरगाँव में रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे।

घायलों में से एक, बलिराम गुप्ता ने कहा, “हम रेस्टोरेंट के बाहर थे। तभी नकाब पहने कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक हम पर गोलीबारी की। उन्होंने दो गोलियाँ चलाईं, जिसके बाद मैं घायल हो गया और फिर नकाबपोशों ने मेरे दोस्त राजू पर हमला कर दिया। वो स्कूटर पर सवार थे और उन्होंने पीछे से हमला किया।”

घायलों को पास ही के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ बलिराम गुप्ता की हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन एक अन्य पीड़ित राजू की हालत नाजुक बताई जा रही है। राजू पर भी गोली चलाई गई और उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

तुलिंज पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कांबली ने कहा, “हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की, जिनमें से तीन घायलों को लगी। तीनों हमलावर मास्क पहने हुए थे और हम उन स्कूटरों की जानकारी खोजने की कोशिश कर रहे हैं, जिनका उन्होंने हमला करने के लिए इस्तेमाल किया था।”

पुलिस अधिकारियों को संदेह है कि इस हमले के पीछे की वजह आपसी मतभेद हो सकती है। पुलिस का कहना है कि हमलावर इन दोनों घायलों के ठिकाने के बारे में अच्छी तरह से जानते थे और इस तरह हमले की योजना भी बनाई गई थी। इलाके में लगे सीसीटीवी को स्कैन किया जा रहा है और आगे की जानकारी माँगी जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कम बुद्धि वाला व्यक्ति भी समझ जाएगा’: पत्रकार ने कोयला आयात को लेकर फैलाया झूठ, बिजली के दाम बढ़ने का दिखाया डर तो मंत्रालय...

'बिजनेस स्टैंडर्ड' की सहायक संपादक ने कोयला आयात को लेकर झूठ फैलाया। बिजली के दाम बढ़ने का दिखाया डर। ऊर्जा मंत्रालय ने लगाई फटकार।

CBI की FIR में 15 नाम, टॉप पर मनीष सिसोदिया: सुबह से दिल्ली डिप्टी CM के घर जाँच एजेंसी, कार की भी तलाशी-मोबाइल और...

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI ने रेड डाला है। अपने FIR में एजेेंसी ने सिसोदिया को शराब घोटाले का मुख्य आरोपित बनाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,315FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe