Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजहिंदू लड़की से मोबाइल नंबर माँग रहा था अख्तर अंसारी, भाई नीरज ने किया...

हिंदू लड़की से मोबाइल नंबर माँग रहा था अख्तर अंसारी, भाई नीरज ने किया विरोध तो रॉड से कर दिया हमला: अरमान-अफजल सहित 6 ने घोंपा छूरा

धनवार थाना प्रभारी पुलिस नंदू कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस मामले कमें दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हमलावरों में अरमान अंसारी भी शामिल है। बाकी हमलावर घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने फरार हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

झारखंड के गिरडीह में सोमवार (15 अप्रैल 2024) को अख्तर अंसारी, अरमान, शाहिद, वारिस, अफजल और आंसूफ अंसारी ने नीरज नाम के एक युवक को चाकू मार दिया। आरोप है कि अख्तर अंसारी उसकी बहन से मोबाइल नंबर माँग रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही नीरज पहुँचा और आरोपितों ने उसे चाकू मार दी। नीरज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने अरमान सहित दो हमलावर को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गिरडीह जिले के थाना क्षेत्र धनवार की है। यहाँ के गाँव गोरहंद में सोमवार की शाम लगभग 5 बजे एक हिन्दू लड़की डैम से पानी भरने गई थी। डैम के पास उसी गाँव का अख्तर अंसारी भी मौजूद था। उसने लड़की से उसका मोबाइल नंबर माँगने लगा। लड़की ने अख्तर को अनसुना कर दिया और अपने घर आकर पूरी बात बताई।

अपनी बहन की बात सुनकर नीरज गुस्सा हो गया और डैम की तरह गया, जहाँ अख्तर अंसारी था। नीरज रास्ते में ही अख्तर अंसारी मिल गया। नीरज ने अख्तर से उसकी बहन का नंबर माँगने को लेकर सवाल किया। इस बात को लेकर नीरज और अख्तर में बहस हो गई। बात तू-तू, मैं-मैं पर आई तो आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव कर के दोनों को अलग किया।

थोड़ी देर बाद नीरज डैम के पास फिर से शौच के लिए गया। यहाँ अख्तर अंसारी पहले से घात लगाए बैठा था। उसके साथ आंसूफ अंसारी, वारिस, अरमान, अफ़ज़ल और शाहिद भी पहले से ही मौजूद थे। इन सभी ने मिलकर पहले नीरज को बेरहमी से मारा। हमला लोहे की रॉड से किया गया, जिसमें नीरज का सिर फट गया। आरोपितों ने नीरज के पेट और पीठ में चाकू घोंप दी।

इसके बाद हमलावर 18 साल के नीरज को घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित के परिजनों ने नीरज को गिरडीह के अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर देखकर नीरज को धनबाद रेफर कर दिया गया है। मामला दो समुदायों के बीच की होने की वजह से गाँव में तनाव फ़ैल गया है, जिसको देखते हुए वहाँ पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

धनवार थाना प्रभारी पुलिस नंदू कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस मामले कमें दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हमलावरों में अरमान अंसारी भी शामिल है। बाकी हमलावर घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने फरार हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

कनाडा, अमेरिका, अरब… AAP ने करोड़ों का लिया चंदा, लेकिन देने वालों की पहचान छिपा ली: ED का खुलासा, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भी...

ED की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP ने ₹7.08 करोड़ की विदेशी फंडिंग में गड़बड़ियाँ की हैं। इस रिपोर्ट को गृह मंत्रालय को भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -