Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाज'आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा': अब AIMIM नेता इम्तियाज जलील...

‘आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा’: अब AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने हिंदुओं के खिलाफ उगला जहर, मौलाना अजहरी का किया समर्थन

"उन्होंने (मुफ्ती अजहरी) ने कहा कि आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा। तो मौलाना साहब को लेकर (गिरफ्तार) चले गए। लेकिन तुम क्यों समझ रहे हो कि तुम कुत्ते हो? हमने कौन सा तुम्हारा नाम लेकर कहा? लेकिन रात में जितने भी गए घर के ऊपर सब भौंकना शुरू कर दिए।"

गुजरात में हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले मुफ्ती सलमान अजहरी का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता इम्तियाज जलील ने समर्थन किया है। 19 फरवरी 2024 को महाराष्ट्र के अकोला में आयोजित एक सभा के दौरान जलील ने कहा कि मुफ्ती अजहरी के भाषण से नाराज लोगों ने खुद को ‘कुत्ता’ क्यों मान लिया। उसने अजहरी के बयान ‘आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा’ को महज एक शेर करार दिया।

अकोला की सभा का एक वीडियो वायरल है। इसमें इम्तियाज जलील कह रहा है, “उन्होंने (मुफ्ती अजहरी) ने कहा कि आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा। तो मौलाना साहब को लेकर (गिरफ्तार) चले गए। लेकिन तुम क्यों समझ रहे हो कि तुम कुत्ते हो? हमने कौन सा तुम्हारा नाम लेकर कहा? लेकिन रात में जितने भी गए घर के ऊपर सब भौंकना शुरू कर दिए।”

इस दौरान सभा में शामिल लोग शोर मचाकर इम्तियाज जलील का समर्थन करते दिखे। वहीं मंच पर मौजूद कुछ लोग इस आपत्तिजनक बयान पर हँसते भी दिखाई दिए।

बताते चलें कि 31 जनवरी 2024 को जूनागढ़ में हिन्दुओं के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में 4 फरवरी को गुजरात पुलिस ने मुफ्ती सलमान अजहरी को गिरफ्तार किया था। यह आपत्तिजनक बयान जूनागढ़ कोर्ट के पास नारायण विद्या मंदिर मैदान में दिया गया था। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद थे। तब मुफ़्ती सलमान अजहरी ने कहा था, “अभी तो कर्बला का आखिरी मैदान बाकी है। कुछ देर की खामोशी है, फिर किनारा आएगा। आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा।”

अंत में उसने जोर-जोर से ‘लब्बैक या रसूलल्लाह’ का नारा लगाया था। मैदान में मौजूद भीड़ ने भी उसके समर्थन में ‘गुलाम हैं, गुलाम हैं, रसूल के गुलाम हैं’ जैसी नारेबाजी की थी। मुफ़्ती सलमान अजहरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद उस पर कार्रवाई की माँग उठी थी। फिलहाल सलमान अजहरी पर PASA एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। हालाँकि सलमान अजहरी ने यह हरकत पहली बार नहीं की थी। इस बयान से पहले भी उसके कई विवादित भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ‘चोर, च#@%… कीड़े से भी कम ताकत बाबा में’ जैसे शब्द प्रयोग किए थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -