Monday, January 17, 2022

विषय

AIMIM

‘दलित-मुस्लिम साथ चलेगा, बाबर जैसा राज चलेगा’: अलीगढ़ में AIMIM नेता का विवादित बोल, कहा- इंशाल्लाह वो दिन जरूर आएगा

अलीगढ़ के जमालपुर में AIMIM की सभा में जिलाध्यक्ष गुफरान नूर ने नारा दिया 'दलित-मुस्लिम साथ चलेगा, बाबर जैसा राज चलेगा'।

‘मेरे ख्वाब में मुसलमान आ रहे हैं और कह रहे हैं कि सपा को वोट नहीं देंगे’: ओवैसी ने अखिलेश के ‘श्रीकृष्ण वाले सपने’...

बीते दिनों अखिलेश ने AIMIM से गठबंधन करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसे साथी को गठबंधन में नहीं लिया है, जिस पर आरोप लग रहे हों।

‘आलू+तेलंगाना’ के कारण UP चुनाव में फँस गए ओवैसी: जिन किसानों के पेट पर मारी लात, उन्हीं से माँग रहे वोट

आलमगीर ने कहा कि वो लोग ओवैसी से नाराज हैं क्योंकि वह उस सरकार का समर्थन करते हैं, जिस सरकार ने आलू की सप्लाई पर रोक लगा दी।

‘मुस्लिम कुर्सी पर बैठेगा, इंशाअल्लाह राज भी करेगा’: ओवैसी ने कहा – 11% यादव वाले CM बन सकते हैं तो 19% मुस्लिम वाला क्यों...

उत्तर प्रदेश में चुनाव की सरगरमी शुरू होते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बोल बिगड़ गए।

‘यूपी में दोबारा योगी सरकार आएगी तो ओवैसी जनेऊ धारण करके राम-राम जपेंगें’: उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मंदिरों में जा रहे हैं और कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी जनेऊ धारण करके हर किसी को अपना गोत्र बता रहे हैं। यह हमारी विचारधारा का प्रभाव है।

तब तुम्हें कौन बचाने आएगा जब योगी मठ और मोदी हिमालय जाएँगे… फिर भी ओवैसी आजाद, ‘धर्म संसद’ के भाषण पर FIR

हरिद्वार की धर्मसंसद में दिए बयान के बाद जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व वसीम रिज़वी) पर FIR दर्ज लेकिन कानपुर में ओवैसी की धमकी वाले वीडियो पर कोई कार्रवाई नहीं।

‘ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो राज कैसे करेंगे? ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे’?: AIMIM नेता ने कहा – बच्चे बंद करना शरीयत के...

वीडियो में गुफरान नूर जनसंख्या नियंत्रण की बात करने वालों का विरोध करते हुए अधिक से अधिक बच्चे पैदा करने की वकालत करते सुनाई दे रहे हैं।

‘जिन्ना के सपनों को ना जीएँ ओवैसी, भारत में 1947 दोबारा नहीं आएगा’: भड़के गिरिराज सिंह, उपेंद्र कुशवाहा बोले- जबरदस्ती नहीं गवा सकते ‘वंदे...

गिरिराज सिंह ने कहा कि राष्‍ट्रगीत हमारी आत्‍मा में बसा है। लोगों ने तो यह भी कहा था कि राम मंदिर नहीं बनेगा, लेकिन वह बना।

बिहार विधानसभा में AIMIM नेता अख्तरुल इमान ने राष्ट्रगीत गाने से किया साफ मना, पूछा- ‘कोई संवैधानिक जबरदस्ती है क्या’

बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र के समापन वाले दिन सभी विधायकों ने राष्ट्रगीत गाया। लेकिन इस दौरान AIMIM नेता अख्तरुल इमान नाराज हो गए।

‘गाजियों की धरती पर गरजेंगे शेर-ए-हिंदुस्तान ओवैसी’: संभल में लगे पोस्टर पर बीजेपी ने घेरा, कहा- ‘मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे’

"इस शहर को लेकर पुराणों में कल्कि अवतार के बारे में जिक्र है, लेकिन अगर कोई यह साबित कर दे कि कुरान में इसे गाजियों की धरती बताया गया है तो राजनीति छोड़ दूँगा।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,690FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe