Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाज17 साल की लड़की ने रिश्ता ठुकराया तो काट दिया गला... वो भी सड़क...

17 साल की लड़की ने रिश्ता ठुकराया तो काट दिया गला… वो भी सड़क पर लोगों के बीच, कई दिनों से कर रहा था पीछा

हत्या से पहले वो वारालक्ष्मी से बहस कर रहा था। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसने तेजधार वाले हथियार से वारालक्ष्मी के गर्दन पर हमला कर दिया और...

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में 17 साल की एक नाबालिग लड़की की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात यह भी है कि इस हत्याकांड को भीड़भाड़ वाली जगह पर अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि साईंबाबा मंदिर के पास सड़क पर वारालक्ष्मी नाम की लड़की पर अनिल नाम के एक युवक ने तेजधार वाले हथियार से हमला किया। यह मंदिर गजूवाका इलाके के सुंदरया कॉलोनी में है।

रिपोर्ट के मुताबिक सड़क पर हत्या से पहले अनिल का वारालक्ष्मी से बहस हुई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अनिल ने तेजधार वाले हथियार से वारालक्ष्मी के गर्दन पर हमला कर दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस मामले की जाँच कर रही है। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। वारदात के बाद से ही पीड़िता के घरवालों का बुरा हाल है। वे न्‍याय की माँग कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अनिल को तुरंत हिरासत में ले लिया। 

बताया जा रहा है कि अनिल कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था और उसने लड़की से बातचीत की कोशिश भी की थी। लेकिन लड़की ने अनिल को रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। हालाँकि प्रेम-प्रसंग में यह हत्या हुई है या नहीं? अभी इसकी जाँच की जा रही है।

बता दें कि अगस्त के महीने में भी यहाँ एक भयानक हत्याकांड हुई थी। यहाँ एक पिता ने सरेआम हथौड़े से पीट-पीट कर अपने ही बेटे की हत्या कर दी थी। 40 साल के अपने बेटे की हत्या के बाद आरोपित ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। उस वक्त पुलिसिया तफ्तीश में यह खुलासा हुआ था कि युवक ने संपत्ति विवाद में अपने बेटे की हत्या की थी।

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्‍यूरो (NCRB) के ताजा आँकड़ों के अनुसार देश के कुल गंभीर अपराधों में आंध्र प्रदेश की 3.7 फीसदी हिस्‍सेदारी है। इसके अलावा, यह 2019 में उच्चतम अपराध दर दर्ज करने वाला भारत का आठवाँ राज्य है। इसके अलावा, विशेष और स्थानीय कानूनों (एसएलएल) के मामलों में, 2019 में पुलिस द्वारा दर्ज मामलों में 46% की वृद्धि हुई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो...

SP के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी का एक कार्यकर्ता अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करता दिखाई दे रहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,110FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe