Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजअतीक अहमद की मौत के बाद अब उसके समर्थकों का आतंक: घरों की छतों...

अतीक अहमद की मौत के बाद अब उसके समर्थकों का आतंक: घरों की छतों से पुलिस पर पत्थरबाजी, तोड़ डाले SBI और HDFC के ATM

जिस बाल संरक्षण गृह में अतीक का बेटा बंद है, वहाँ भी भारी भीड़ जमा होकर नारेबाजी कर रही। कुछ स्थानों पर आगजनी की भी खबर। हालात को काबू करने के लिए भारी पुलिस तैनात।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में पुलिस पर पत्थरबाजी की खबर है। बताया जा रहा है कि रविवार (16 अप्रैल 2023) को यह पथराव चकिया इलाके में हुआ है, जहाँ अतीक अहमद का घर है। पत्थरबाजी की वजह एक दिन पहले हुई माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को बताया जा रहा। पुलिस ने हालत पर काबू करने के लिए आवश्यक बल प्रयोग किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौके पर अतिरिक्त पुलिस फ़ोर्स को भेजा गया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएँ बाधित हैं और धारा 144 लागू है। इसी क्षेत्र से अशरफ भी विधायक रह चुका है। अतीक अहमद के नाम के साथ भी चकिया जोड़ा जाता था और स्थानीय लोग उसे अतीक चकिया कहा करते थे। हमलावरों को अतीक और अशरफ का समर्थक माना जा रहा है। यह पत्थरबाजी चकिया इलाके में बने घरों की छतों से हो रही है।

बताया यह भी जा रहा है कि प्रयागराज के पश्चिमी क्षेत्र में स्टेट बैंक और HDFC के एक ATM मशीन में भी उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की है। इन सभी के अलावा राजरूपपुर इलाके में जिस बाल संरक्षण गृह में अतीक का बेटा बंद है, वहाँ भी भारी भीड़ जमा होकर नारेबाजी कर रही है। कुछ स्थानों पर आगजनी की भी खबर है। हालात को काबू करने के लिए भारी पुलिस बल रवाना कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कुछ देर बाद अतीक और उसके भाई अशरफ को चकिया इलाके के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -