Friday, August 19, 2022
Homeदेश-समाजजूते पहन कर शिवलिंग पर बियर उड़ेला, बगल में दूसरा पी रहा था... तीसरा...

जूते पहन कर शिवलिंग पर बियर उड़ेला, बगल में दूसरा पी रहा था… तीसरा शूट करता रहा वीडियो… चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत, विरोध-प्रदर्शन का एलान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी के किनारे कच्चे घाट पर 2 शिवलिंग हैं। 2 युवकों के हाथ में बियर की केन है। उन्होंने जूते भी पहन रखे हैं। उसमें से एक युवक ने शिवलिंग पर बियर चढ़ाई। बगल ही एक अन्य युवक बियर पी रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से शिवलिंग के अपमान का मामला प्रकाश में आया है। वायरल वीडियो में 2 युवक जूते पहन कर एक नदी के किनारे शिवलिंग पर कथित रूप से बियर बहा रहे हैं जबकि तीसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा है।

यह वायरल वीडियो कब और कहाँ का है, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बजरंग दल और भाजपा ने इस मामले की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस से की है। चंडीगढ़ पुलिस की साइबर सेल ने वीडियो की जाँच शुरू कर दी है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी के किनारे कच्चे घाट पर 2 शिवलिंग हैं। वीडियो में 2 युवकों के हाथ में बियर की केन दिखाई दे रही है। उन्होंने जूते भी पहन रखे हैं। उसमें से एक नीली टी-शर्ट वाले युवक ने शिवलिंग पर बियर चढ़ाई। बगल ही एक अन्य युवक बियर पी रहा है। वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में महादेव शिव का गाना भी बज रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस व्यक्ति ने शिवलिंग पर बियर चढ़ाई है, उसका नाम नरेश उर्फ़ कालिया है। हिन्दू संगठन के लोग आरोपित युवक के घर भी गए, जहाँ उसकी माँ ने उसके घर न होने की जानकारी दी। इसी के साथ 2 अन्य आरोपित युवकों में से एक पंचकुला का विनोद और तीसरा बापूधाम का रहने वाला विवेक बताया जा रहा है।

इस संबंध में हिन्दू संगठनों और भाजपा नेताओं ने मामले की शिकायत चंडीगढ़ के IT पार्क थाने में दर्ज करवाई है। वहाँ से यह केस साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया। बजरंग दल ने आरोपितों पर कठोर कार्रवाई न होने पर विरोध प्रदर्शन का एलान किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,277FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe