Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजतेरी वफा से मुझे ऐतबार है... कुमार सानू का गाना सुन फूट-फूटकर रोया 'आशिक',...

तेरी वफा से मुझे ऐतबार है… कुमार सानू का गाना सुन फूट-फूटकर रोया ‘आशिक’, Video देख लोग बोले- दिल टूटता है तो ऐसा ही होता है

बिहार के सोनपुर मेले इस बार एक आशिक के छलकते आँसुओं से भी मशहूर हो रहा है। कुमार शानू के गावे 'आ माँग भर दूँ' पर ये आशिक फूट-फूट कर ऐसे रोया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दुनिया भर में मशहूर बिहार के सोनपुर मेले में एक ‘आशिक’ का दर्द आँखों से ऐसा छलका कि मेले की तरह वो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मेले के थियेटर की देश में ही नहीं विदेशों में भी चर्चा होती है। लेकिन इस बार चर्चा है इस शख्स की जिसकी वीडियो तेजी से वायरल है।

थिएटर में जैसे ही कुमार सानू के गाने बजने पर डांसर्स ने नाचना शुरू किया। उसी दौरान काली जैकेट पहना एक शख्स वहाँ लगी लोहे की ग्रिल पर लटककर सिसक-सिसक कर रोने लगा। डांसर्स भी इसे देख हैरान रह गईं और आसपास के लोग भी।

कुमार शानू का जो गाना सुन ये शख्स रोया उसके बोल थे- ‘तेरी वफा से मुझे ऐतबार है, आ माँग भर दूँ तेरी बहार से’। व्यक्ति की इस हरकत को देख एक डांसर उससे पूछती भी हैं कि आखिर उसे क्या हो गया।

लेकिन, वो लगातार आँखे पोछते हुए मंच के पास लगे लोहे के ग्रिल पर झूलते हुए रोता रहता है। जब आसपास के लोगों को यह सब देख अजीब लगता है तब एक लाल जैकेट पहने दाढ़ी वाला शख्स वहाँ आता है और इस शख्स को वहाँ से हटाते हुए ले जाता है, लेकिन वो और फूट-फूट कर रोने लगता है।

दोनों हथेलियों से अपनी आँखों को पोछते हुए वो सिर हिलाने लगता है। इस दौरान वो दिल पर हाथ रखता है और फिर जोर-जोर से फूट-फूट कर रोने लगता है। आसपास खड़े लोगों ने इस पूरे वाकये की 1 मिनट 5 सेकेंड की वीडियो बनाई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये दो दिन पुराना है। ये वीडियो सोनपुर मेले में न्यू इंडिया के नाम के थिएटर का बताया जा रहा है। डांस देखने के दौरान वो वहाँ बजने वाले संगीत में ऐसा खोया कि उसके एहसास उस पर हावी हो गए। हालाँकि ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो में रोने वाला ये शख्स कौन है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक ये आदमी सोनपुर के ही नजदीक का रहने वाला है। शख्स भले ही कोई हो लेकिन इस आशिक के दर्द ने उसे सोशल मीडिया का हीरो बना दिया है। उसके फूट-फूटकर रोने का ये वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं दिल टूटता है तो ऐसा ही दर्द होता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -