Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजकुलगाम में भाजपा नेता की आतंकियों ने की हत्या, पिछले 15 दिन में J&K...

कुलगाम में भाजपा नेता की आतंकियों ने की हत्या, पिछले 15 दिन में J&K में 4 BJP नेता हो चुके हैं आतंक के शिकार

अगस्त महीने की तो 15 दिन के भीतर आतंकियों ने 4 BJP नेताओं की हत्या की है। 9 अगस्त को कश्मीर के अनंतनाग जिले में इस्लामी आतंकियों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसाईं थीं, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 अगस्त को....

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के ब्राजलु इलाके में आतंकियों ने मंगलवार (17 अगस्त) को बीजेपी नेता जावेद अहमद डार की गोली मारकर हत्या कर दी। जावेद अहमद डार होमशालिबुग विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रभारी थे। भाजपा जम्मू-कश्मीर के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि कुलगाम में जावेद अहमद डार की हत्या आतंकियों की हताशा को दर्शाती है। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। जावदे के परिवार के साथ पार्टी की संवेदनाएँ हैं।

उन्होंने पुलिस से डार के हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी सजा देने का आग्रह किया है। बीते गुरुवार (12 अगस्त) को रात करीब 9 बजे इस्लामी आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था। हमले में जसबीर सिंह, उनके पिता सहित परिवार के पाँच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं, 5 वर्षीय मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया है।

केंद्र शासित प्रदेश में पिछले 3 महीने में इस्लामी आतंकी 7 बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना चुके हैं। वहीं बात करें केवल अगस्त महीने की तो 15 दिन के भीतर आतंकियों ने 4 BJP नेताओं की हत्या की है। 9 अगस्त को कश्मीर के अनंतनाग जिले में इस्लामी आतंकियों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसाईं थीं, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 अगस्त को कुलगाम में आखरन नौपुरा में बीजेपी नेता और सरपंच आरिफ अहमद पर जानलेवा हमला किया गया था।

गौरतलब है कि आतंकियों का समर्थन करने वाले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस घटना को भयावह बताते हुए इसे ‘कोल्ड ब्लडेड मर्डर’ कहा है। साथ ही डार के शोक परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe