Friday, June 18, 2021
Home देश-समाज लड़का बन 'वो' करती थी चैट, खुद के गैंगरेप की बात से Bois Locker...

लड़का बन ‘वो’ करती थी चैट, खुद के गैंगरेप की बात से Bois Locker Room का किया पर्दाफाश – मीडिया रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस साइबर सेल की टीम ने बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। खुलासा यह कि जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनमें एक लड़की के साथ गैंगरेप की योजना बनाने की बात कही गई थी, उसका मास्टरमाइंड कोई लड़का नहीं बल्कि एक नाबालिग लड़की है।

पिछले कई दिनों से चर्चा के साथ विवाद का विषय बने बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल की टीम ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस टीम ने खुलासा किया कि जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनमें एक लड़की के साथ गैंगरेप की योजना बनाने की बात कही गई थी, उसका मास्टरमाइंड कोई लड़का नहीं बल्कि एक नाबालिग लड़की है।

दरअसल लड़की ने एक लड़के के नाम से फर्जी एकाउंट बनाकर और उनके साथ गैंगरेप की योजना के बारे में बात इसलिए की थी, जिससे कि वह उन लड़कों की लड़कियों के प्रति मानसिकता के बारे में पता लगा सके।

ज़ी न्यूज़ के पत्रकार जितेन्द्र शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले की जाँच में पता चला है कि लड़की ने सिद्धार्थ नाम के लड़के के नाम से फर्जी ID बनाई और SexualAssault की बात की। जबकि लड़के ने खुद इस बात की जानकारी बाकी लड़कों और जिसके बारे में बात हुई, उसे दी। लड़की ने शिकायत इसलिए नहीं की क्योंकि फर्जी आईडी से बात वही कर रही थी।

जितेन्द्र शर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि लड़की ने सिद्धार्थ नाम के लड़के से एक फर्जी आईडी बनाकर दूसरे लड़कों के साथ चैट की। दरअसल लड़की के चैट करने का उद्देशय अपनी जैसी लड़की के बारे में लड़कों की सोच को जानना था।

पुलिस उपायुक्त (साइबर सेल) एनेश रॉय ने बताया कि इस तरह के संदेश मिलने पर लड़के (संदेश प्राप्त करने वाले) ने बात करने से इनकार कर दिया। फिर उस लड़के ने बातचीत के स्क्रीनशॉट लेकर अपने दूसरे दोस्तों को भेजे, जिसमें वह लड़की भी शामिल थी, जिसने सिद्धार्थ नाम की फर्जी आईडी बनाकर संदेश भेजा था। उन्होंने कहा कि लड़की ने यह जानते हुए भी कि उसे यौन उत्पीड़न की सलाह देने वाला सिद्धार्थ नाम का एकाउंट फर्जी है, उसने किसी को बताना जरूरी नहीं समझा।

हालाँकि इसके बाद लड़की ने फर्जी एकाउंट को डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले ही बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) ग्रुप की सारी चैट सोशल मीडिया में पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आने के बाद दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसकी जाँच शुरू की दी और नोएडा निवासी ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली साइबर सेल की जाँच में सामने आया कि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बने बॉयज लॉकर रूम में 20 से ज्यादा सदस्य आपस में चैट कर रहे थे। आपको बता दें कि इस मामले से जुड़े 24 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मोदी कैबिनेट में वरुण गाँधी की एंट्री के आसार, राजनाथ बोले- UP में 2022 का चुनाव योगी के नाम

मोदी सरकार में जल्द फेरबदल की अटकलें कई दिनों से लग रही है। 6 नाम सामने आए हैं जिन्हें जगह मिलने की बात कही जा रही है।

ताबीज की लड़ाई को दिया जय श्रीराम का रंग: गाजियाबाद केस की पूरी डिटेल, जुबैर से लेकर बौना सद्दाम तक की बात

गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट की घटना में कब, क्या, कैसे हुआ। सब कुछ एक साथ।

टिकरी बॉर्डर पर शराब पिला जिंदा जलाया, शहीद बताने की साजिश: जातिसूचक शब्दों के साथ धमकी भी

जले हुए हालात में भी मुकेश ने बताया कि किसान आंदोलन में कृष्ण नामक एक व्यक्ति ने पहले शराब पिलाई और फिर उसे आग लगा दी।

‘अब मूत्रालय का भी फीता काट दो’: AAP का ‘स्पीडब्रेकर’ देख नेटिजन्स बोले- नारियल फोड़ने से धँस तो नहीं गया

AAP नेता शिवचरण गोयल ने स्पीडब्रेकर का सारा श्रेय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया। लेकिन नेटिजन्स ने पूछ दिए कुछ कठिन सवाल।

वैक्सीन पर बछड़े वाला प्रोपेगेंडा: कॉन्ग्रेस और ट्विटर में गिरने की होड़ या दोनों का ‘सीरम’ सेम

कोरोना वैक्सीन पर ताजा प्रोपेगेंडा से साफ है कि कॉन्ग्रेसी नेता झूठ फैलाने से बाज नहीं आएँगे। लेकिन उतना ही चिंताजनक इस विषय पर ट्विटर का आचरण भी है।

राजनीतिक आलोचना बर्दाश्त नहीं, ममता सरकार ने की बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पोस्ट्स ब्लॉक करने की सिफारिश: सूत्र

राज्य प्रशासन के सूत्रों से पता चला है कि हाल ही में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पोस्ट्स को ब्लॉक करने की सिफारिश की।

प्रचलित ख़बरें

BJP विरोध पर ₹100 करोड़, सरकार बनी तो आप होंगे CM: कॉन्ग्रेस-AAP का ऑफर महंत परमहंस दास ने खोला

राम मंदिर में अड़ंगा डालने की कोशिशों के बीच तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने एक बड़ा खुलासा किया है।

‘भारत से ज्यादा सुखी पाकिस्तान’: विदेशी लड़की ने किया ध्रुव राठी का फैक्ट-चेक, मिल रही गाली और धमकी, परिवार भी प्रताड़ित

साथ ही कैरोलिना गोस्वामी ने उन्होंने कहा कि ध्रुव राठी अपने वीडियो को अपने चैनल से डालें, ताकि जिन लोगों को उन्होंने गुमराह किया है उन्हें सच्चाई का पता चले।

कोर्ट की चल रही थी वचुर्अल सुनवाई, अचानक कैमरे पर बिना पैंट के दिखे कॉन्ग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

कोर्ट की प्रोसीडिंग के दौरान वरिष्ठ वकील व कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता अभिषेक मनु सिंघवी कैमरे पर बिन पैंट के पकड़े गए।

‘राजदंड कैसा होना चाहिए, महाराज ने दिखा दिया’: लोनी घटना के ट्वीट पर नहीं लगा ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ टैग, ट्विटर सहित 8 पर FIR

"लोनी घटना के बाद आए ट्विट्स के मद्देनजर योगी सरकार ने ट्विटर के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है और कहा है कि ट्विटर ऐसे ट्वीट पर मैनिपुलेटेड मीडिया का टैग नहीं लगा पाया। राजदंड कैसा होना चाहिए, महाराज ने दिखा दिया है।"

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हटाई 2 बोतलें, पानी पीने की दी सलाह और कोका-कोला को लग गया ₹29300 करोड़ का झटका

पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक अंदाज ने कोका-कोला को जबर्दस्त झटका दिया है।

सूना पड़ा प्रोपेगेंडा का फिल्मी टेम्पलेट! या खुदा शर्मिंदा होने का एक अदद मौका तो दे 

कितने प्यारे दिन थे जब हर दस-पंद्रह दिन में एक बार शर्मिंदा हो लेते थे। जब मन कहता नारे लगा लेते। धमकी दे लेते थे कि टुकड़े होकर रहेंगे, इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
104,567FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe