Sunday, March 7, 2021
Home देश-समाज लड़का बन 'वो' करती थी चैट, खुद के गैंगरेप की बात से Bois Locker...

लड़का बन ‘वो’ करती थी चैट, खुद के गैंगरेप की बात से Bois Locker Room का किया पर्दाफाश – मीडिया रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस साइबर सेल की टीम ने बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। खुलासा यह कि जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनमें एक लड़की के साथ गैंगरेप की योजना बनाने की बात कही गई थी, उसका मास्टरमाइंड कोई लड़का नहीं बल्कि एक नाबालिग लड़की है।

पिछले कई दिनों से चर्चा के साथ विवाद का विषय बने बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल की टीम ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस टीम ने खुलासा किया कि जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिनमें एक लड़की के साथ गैंगरेप की योजना बनाने की बात कही गई थी, उसका मास्टरमाइंड कोई लड़का नहीं बल्कि एक नाबालिग लड़की है।

दरअसल लड़की ने एक लड़के के नाम से फर्जी एकाउंट बनाकर और उनके साथ गैंगरेप की योजना के बारे में बात इसलिए की थी, जिससे कि वह उन लड़कों की लड़कियों के प्रति मानसिकता के बारे में पता लगा सके।

ज़ी न्यूज़ के पत्रकार जितेन्द्र शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) मामले की जाँच में पता चला है कि लड़की ने सिद्धार्थ नाम के लड़के के नाम से फर्जी ID बनाई और SexualAssault की बात की। जबकि लड़के ने खुद इस बात की जानकारी बाकी लड़कों और जिसके बारे में बात हुई, उसे दी। लड़की ने शिकायत इसलिए नहीं की क्योंकि फर्जी आईडी से बात वही कर रही थी।

जितेन्द्र शर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि लड़की ने सिद्धार्थ नाम के लड़के से एक फर्जी आईडी बनाकर दूसरे लड़कों के साथ चैट की। दरअसल लड़की के चैट करने का उद्देशय अपनी जैसी लड़की के बारे में लड़कों की सोच को जानना था।

पुलिस उपायुक्त (साइबर सेल) एनेश रॉय ने बताया कि इस तरह के संदेश मिलने पर लड़के (संदेश प्राप्त करने वाले) ने बात करने से इनकार कर दिया। फिर उस लड़के ने बातचीत के स्क्रीनशॉट लेकर अपने दूसरे दोस्तों को भेजे, जिसमें वह लड़की भी शामिल थी, जिसने सिद्धार्थ नाम की फर्जी आईडी बनाकर संदेश भेजा था। उन्होंने कहा कि लड़की ने यह जानते हुए भी कि उसे यौन उत्पीड़न की सलाह देने वाला सिद्धार्थ नाम का एकाउंट फर्जी है, उसने किसी को बताना जरूरी नहीं समझा।

हालाँकि इसके बाद लड़की ने फर्जी एकाउंट को डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले ही बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) ग्रुप की सारी चैट सोशल मीडिया में पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आने के बाद दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसकी जाँच शुरू की दी और नोएडा निवासी ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली साइबर सेल की जाँच में सामने आया कि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बने बॉयज लॉकर रूम में 20 से ज्यादा सदस्य आपस में चैट कर रहे थे। आपको बता दें कि इस मामले से जुड़े 24 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM योगी से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल, कहा- कृष‍ि कानूनों पर भड़का रहे लोग, आंदोलन से आवागमन बाधित होने की शिकायत

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने किसानों के हितों की रक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि नए कृषि कानून उनकी आय दोगुनी करने के उद्देश्य से लागू किए गए हैं और इससे कृषकों की आय में निरंतर वृद्धि होगी।

पिछले 1000-1200 वर्षों से बंगाल में हो रही गोहत्या, कोई नहीं रोक सकता: ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह का दावा

"उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहाँ आकर कहा था कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो वह राज्य में गोहत्या को समाप्त कर देगी।"

‘फेक न्यूज फैक्ट्री’ कॉन्ग्रेस का पैतरा फेल: असम में BJP को बदनाम करने के लिए शेयर किया झारखंड के मॉकड्रिल का पुराना वीडियो

कॉन्ग्रेस को फेक न्यूज की फैक्ट्री कहते हुए बीजेपी के मंत्री ने लिखा, “वीडियो में 2 मिनट पर देखें, किस तरह से झारखंड के मॉक ड्रिल को असम पुलिस द्वारा शूटिंग बताया जा रहा है।”

नंदीग्राम में ममता और शुभेंदु के बीच महामुकाबला: बीजेपी ने पहले और दूसरे फेज के लिए 57 कैंडिडेट्स के नामों का किया ऐलान

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 57 सीटों पर कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। नंदीग्राम सीट से ममता के अपोजिट शुभेंदु अधिकारी को टिकट दिया गया है।

‘एक बेटा तो चला गया, कोर्ट-कचहरी में फँसेंगे तो वो बाकियों को भी मार देंगे’: बंगाल पुलिस की क्रूरता के शिकार एक परिवार का...

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा आम बात है। इसी तरह की एक घटना बैरकपुर थाना क्षेत्र के भाटपाड़ा में जून 25, 2019 को भी हुई थी, जब रिलायंस जूट मिल पर कुछ गुंडों ने बम फेंके थे।

‘40 साल के मोहम्मद इंतजार से नाबालिग हिंदू का हो रहा था निकाह’: दिल्ली पुलिस ने हिंदू संगठनों के आरोपों को नकारा

दिल्ली के अमन विहार में 'लव जिहाद' के आरोपों के बाद धारा-144 लागू कर दी गई है। भारी पुलिस बल की तैनाती है।

प्रचलित ख़बरें

माँ-बाप-भाई एक-एक कर मर गए, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया: 20 साल विष्णु को किस जुर्म की सजा?

20 साल जेल में बिताने के बाद बरी किए गए विष्णु तिवारी के मामले में NHRC ने स्वत: संज्ञान लिया है।

‘शिवलिंग पर कंडोम’ से विवादों में आई सायानी घोष TMC कैंडिडेट, ममता बनर्जी ने आसनसोल से उतारा

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इसमें हिंदूफोबिक ट्वीट के कारण विवादों में रही सायानी घोष का भी नाम है।

‘वे पेरिस वाले बँगले की चाभी खोज रहे थे, क्योंकि गर्मी की छुट्टियाँ आने वाली हैं’: IT रेड के बाद तापसी ने कहा- अब...

आयकर छापों पर चुप्पी तोड़ते हुए तापसी पन्नू ने बताया है कि मुख्य रूप से तीन चीजों की खोज की गई।

‘40 साल के मोहम्मद इंतजार से नाबालिग हिंदू का हो रहा था निकाह’: दिल्ली पुलिस ने हिंदू संगठनों के आरोपों को नकारा

दिल्ली के अमन विहार में 'लव जिहाद' के आरोपों के बाद धारा-144 लागू कर दी गई है। भारी पुलिस बल की तैनाती है।

मनसुख हिरेन का शव लेने से परिजनों का इनकार, कहा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक हो, मौत का कारण बताएँ: रिपोर्ट

मनसुख हिरेन का शव लेने से परिजनों ने इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक किए जाने के बाद ही वे शव लेंगे।

1 साल से छात्रा को धर्मांतरण व निकाह के लिए प्रताड़ित कर रहा था सलमान, पीड़िता के लिए वरदान बना MP का नया कानून

सलमान की करतूतों से तंग आकर पीड़िता को उसके परिजनों ने मामा के घर भेज दिया। फिर भी वह बाज नहीं आया। उसने हत्या की धमकी भी दी।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

292,301FansLike
81,965FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe