Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजतेज म्यूजिक, पत्नी से छेड़खानी... विरोध करने पर मीट की दुकान से चाकू लेकर...

तेज म्यूजिक, पत्नी से छेड़खानी… विरोध करने पर मीट की दुकान से चाकू लेकर सुशील की हत्या: चाँद, हसीन, अब्दुल का परिवार शामिल

विवाद गाना बजाने को लेकर शुरू हुआ। फिर सुशील के घर पर आए चाँद, हसीन और अब्दुल ने छेड़खानी भी की। इसके बाद जब विरोध किया गया तो मीट दुकान की चाकू से हमला कर दिया। आरोपित की माँ भी चाकू से हमला कर रही थी।

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पश्चिमी क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भाड़ोला गाँव में कुछ लोगों ने 3 भाइयों पर तेज़ धार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में एक भाई सुशील (30) की मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य भाई बुरी तरह घायल हुए हैं। मृतक सुशील के परिजनों ने आरोप लगाया है कि नज़दीक स्थित गली में रहने वाले चाँद, उसके भाई हसीन, पिता अब्दुल सत्तार समेत अन्य कई लोगों ने उनकी बहु के साथ छेड़खानी की। 

सुशील ने अपनी पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध किया था इसके बाद चाँद, हसीन, अद्बुल सत्तार और अन्य लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अभी तक अब्दुल सत्तार, उसकी पत्नी समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। इसके अलावा मुख्य आरोपित चाँद और उसके भाई हसीन की खोजबीन भी कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील के परिवार वालों के अनुसार पूरा विवाद म्यूज़िक की आवाज़ को लेकर शुरू हुआ था। भाड़ोला गाँव में पीछे की गली में रहने वाला चाँद कई लोगों के साथ म्यूज़िक की आवाज़ कम करवाने आया। इस बात पर सुशील के परिवार और चाँद के बीच बहस शुरू हो गई, बहस बहुत जल्द विवाद में तब्दील हो गई। इस दौरान चाँद और उसके साथ आए लोगों ने सुशील की पत्नी के साथ छेड़खानी की। सुशील ने इस बात का विरोध किया और तब चाँद, उसके भाई हसीन, पिता अब्दुल और कई लोगों ने पास के मीट की दुकान से चाकू लेकर सुशील पर हमला कर दिया। 

इस दौरान सुशील के दो भाई भी मौजूद थे, हमलावरों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। उन पर भी हमला हुआ, जिसमें वह बुरी तरह घायल हुए। इसके बाद सुशील और उसके भाइयों को जहांगीर पुरी स्थित जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान सुशील की मृत्यु हो गई। उसके दोनों भाई अनिल और सुनील फ़िलहाल अस्पताल में ही भर्ती हैं। मृतक के भाई सुरजीत ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, 

“मेरे भाइयों पर हमारे पड़ोसियों ने चाक़ू और छूरी से हमला कर दिया। उन्होंने इस बात की योजना पहले से ही बना रखी थी कि हमसे विवाद करेंगे। विवाद के बीच ही उन लोगों ने चाक़ू और छूरी निकाल कर हमला कर दिया। हमला करने वालों के साथ कुल 5 लड़के मौजूद थे जो इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे। मुख्य आरोपित का नाम चाँद है और इसमें उसका भाई भी शामिल था। अभी तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है।”           

मृतक की परिजन सीमा ने भी इस घटना पर जानकारी दी। उन्होंने कहा, “विवाद गाना बजाने को लेकर शुरू हुआ था। सभी ने इस वारदात को अंजाम देने की तैयारी पहले से ही कर ली थी। मुख्य आरोपित के पिता ने मृतक और उसके भाई को खुद पकड़ रखा था, फिर सभी ने मिल कर धारदार हथियार से हमला किया। इतना ही नहीं आरोपित की माँ भी चाक़ू से हमला कर रही थी। तीनों भाई फेरी लगाते हैं और कम्बल बेचते हैं, उनका किसी से कोई विवाद नहीं था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

PM मोदी की फेक फोटो से फैलाया झूठ, इंटरव्यू भी काट कर चलवाया… पूर्व IAS जवाहर सरकार को राज्यसभा भेजेगी TMC

TMC ने राज्यसभा के लिए जवाहर सरकार को नामांकित किया है। हाल ही में वह पीएम मोदी की छवि को धूमिल करने के लिए नीता अंबानी के साथ उनकी फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर करके चर्चा में आए थे।

खुले मंच से हिंदुओं के लिए घृणा, PM मोदी और अमित शाह के लिए बहुत ही गंदी बात: पादरी जॉर्ज पोन्नैया गिरफ्तार

पादरी जॉर्ज पोन्नैया को धार्मिक समूहों के बीच नफरत फैलाने, पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,978FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe