Saturday, September 25, 2021
Homeदेश-समाज'मुश्किल में सलमान खान को रोकने वाला अधिकारी': CISF ने मीडिया रिपोर्टों को बताया...

‘मुश्किल में सलमान खान को रोकने वाला अधिकारी’: CISF ने मीडिया रिपोर्टों को बताया झूठा

उक्त CISF जवान की पहचान ASI सोमनाथ मोहंती के रूप में हुई है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एक CISF अधिकारी को अभिनेता सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकते हुए देखा गया था। अधिकारी ने नियम का पालन करते हुए सलमान खान को एयरपोर्ट के सिक्योरिटी चेक वाले दरवाजे से अंदर जाने के लिए कहा था। लोगों ने अपना कर्तव्य निभाने के लिए इस अधिकारी की तारीफ की थी।

इसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि इस घटना के बाद इस अधिकारी की मुश्किलें बढ़ गईं है। सीआईएसएफ ने ऐसी रिपोर्टों को गलत बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इस CISF अधिकारी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। कहा गया था कि अधिकारी के खिलाफ इस घटना को लेकर एक मीडिया संस्थान से बात करने के लिए कार्रवाई की गई है। सीआईएसएफ ने ट्वीट कर इन सूचनाओं को गलत करार दिया है।

गौरतलब है कि सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस जा रहे थे। एयरपोर्ट के इंट्रेंस पर जाने के दौरान जब वे सिक्योरिटी चेक स्किप कर रहे थे तो उक्त CISF जवान ने उन्हें रोका था। उक्त CISF जवान की पहचान ASI सोमनाथ मोहंती के रूप में हुई है। सलमान खान के करीबियों का कहना है कि अभिनेता ने फैंस और फोटोग्राफरों से बचने के लिए ऐसा किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा था कि सेलेब्रिटी हों या नेता, उन्हें नियम का पालन करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मीडिया रिपोर्टों के दावे के आधार पर हमने भी शुरुआती खबरें बनाई थी। सीआईएसएफ के हवाले से जानकारी आने के बाद सूचनाओं को अपडेट कर दिया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कहीं स्तनपान करते शिशु को छीन कर 2 टुकड़े किए, कहीं बार-बार रेप के बाद मरी माँ की लाश पर खेल रहा था बच्चा’:...

एक शिशु अपनी माता का स्तनपान कर रहा था। मोपला मुस्लिमों ने उस बच्चे को उसकी माता की छाती से छीन कर उसके दो टुकड़े कर दिए।

‘तुम चोटी-तिलक-जनेऊ रखते हो, मंदिर जाते हो, शरीयत में ये नहीं चलेगा’: कुएँ में उतर मोपला ने किया अधमरे हिन्दुओं का नरसंहार

केरल में जिन हिन्दुओं का नरसंहार हुआ, उनमें अधिकतर पिछड़े वर्ग के लोग थे। ये जमींदारों के खिलाफ था, तो कितने मुस्लिम जमींदारों की हत्या हुई?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,198FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe