Wednesday, September 28, 2022
Homeदेश-समाजयूपी पुलिस ने मंदिर के पास गायों की हत्या करने वाले कसाइयों को घेरा,...

यूपी पुलिस ने मंदिर के पास गायों की हत्या करने वाले कसाइयों को घेरा, मुठभेड़ के बाद 3 को दबोचा

जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। नतीजतन शाह आलम और गफ्फार के पैरों में गोली लगी। इस बीच बदमाशों के 4 साथी मौके का फ़ायदा उठा कर भागने में कामयाब रहे।

गेटर नोएडा में पुलिस और गाय की हत्या करने वाले कसाइयों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद पुलिस ने 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों पर एनसीआर के कई थानों में गोकशी के मामले दर्ज हैं। पुलिस फ़िलहाल इस मामले से जुड़े अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुलिस उपायुक्त (ज़ोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार (7 जनवरी 2021) की देर रात ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस मायचा गाँव के नज़दीक खोजबीन कर रही थी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि कई लोग उसी गाँव में गोकशी करने की योजना बना रहे हैं। 

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी आरोपितों को गाँव के मंदिर के पास घेर लिया। बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरा देख कर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। नतीजतन शाह आलम और गफ्फार के पैरों में गोली लगी। इस बीच बदमाशों के 4 साथी मौके का फ़ायदा उठा कर भागने में कामयाब रहे। 

पुलिस फ़िलहाल उन चारों की तलाश में जुट गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से की गई पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वे गायों की हत्या करने वाले कसाई हैं। लगभग तीन दिन पहले ही इन आरोपितों ने दादरी थाना क्षेत्र के एक गाँव में गोकशी की थी।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ब्रह्मांड के केंद्र’ में भारत माता की समृद्धि के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने की प्रार्थना, मेघालय के इसी जगह पर है ‘स्वर्णिम...

सेंग खासी एक सामाजिक-सांस्कृतिक और धार्मिक संगठन है जिसका गठन 23 नवंबर, 1899 को 16 युवकों ने खासी संस्कृति व परंपरा के संरक्षण हेतु किया था।

अब पलटा लेस्टर हिंसा के लिए हिन्दुओं को जिम्मेदार ठहराने वाला BBC, फिर भी जारी रखी मुस्लिम भीड़ को बचाने की कोशिश: नहीं ला...

बीबीसी ने अपनी पिछली रिपोर्टों के लिए कोई माफी नहीं माँगी है, जिसमें उसने हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाया था कि हिंसा के लिए वे जिम्मेदार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe