Monday, February 6, 2023

विषय

Cow Slaughter

‘जिस दिन गोहत्या बंद हो जाएगी, धरती की समस्याएँ खत्म हो जाएँगी’: गुजरात की कोर्ट ने मोहम्मद अमीन को सुनाई उम्रकैद, ₹5 लाख जुर्माना...

गुजरात की तापी जिला अदालत ने गोहत्या को दुनिया की तमाम मुसीबतों की जड़ बताते हुए गोतस्कर मोहम्मद अमीन को उम्रकैद की सज़ा सुनाई।

केले के तने से बाँध देते हैं गायों को, ठंडे पानी में बहा कर ले जाते हैं बांग्लादेश: झारखंड के कई इलाकों में हो...

तस्करी के लिए गोवंश संथाल परगना के 3 बड़े बाजारों से खरीदे जाते हैं। पशु बाजारों के नाम मोहनपुर, हिरणपुर और दुमका हैं। पानी के रास्ते तस्करी।

इमरान अली के घर से 500 Kg गोमांस बरामद, 17 ज़िंदा गायें भी बचाई गईं: 3 घंटे तक चली छापेमारी के बाद 5 गिरफ्तार

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में पुलिस ने इमरान अली के घर पर छापेमारी कर 500 किलो गोमांस बरामद करते हुए 17 गायों को ज़िंदा बचाया। 5 गिरफ्तार।

25 KM तक चलती ट्रक से फेंकते रहे ज़िंदा गायें, गोरक्षकों पर फेंके कांच के टुकड़े और की पत्थरबाजी: मेवात के महबूब, साद और...

हरियाणा के गुरुग्राम में 25 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद गोरक्षकों ने महबूब, सलीम और साद को पकड़ा। चलते वाहन से फेंक रहे थे ज़िंदा गायें।

जंगल में गाय काटने आया था ₹25000 का इनामी ताजू, सरेंडर करने को कहा गया तो करने लगा फायरिंग: पाँव में लगी यूपी पुलिस...

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गो-हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश ताजू के पाँव में लगी यूपी पुलिस की गोली। हुआ गिरफ्तार।

इंजीनियरिंग छात्र आसिफ पर गोमांस की दावत के ऐलान का आरोप, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार: लिखा था – ‘जिस भो%# में दम है...

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गोमांस की दावत का ऐलान करने के आरोप में IMS इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र आसिफ को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

50 Kg गोमांस के साथ देवबंद से 3 गौ तस्कर गिरफ्तार, महिला सहित 3 भागे: पहले से ही अपराधी है फैजान और मोहम्मद छोटन

उत्तर प्रदेश के देवबंद में पुलिस ने छापेमारी करके तीन गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालाँकि, एक महिला सहित तीन भागने में कामयाब रहे।

UP में गायों को लाने, ले जाने के लिए परमिट आवश्यक नहीं: इलाहाबाद HC के जस्टिस असलम ने रद्द किया वाराणसी DM का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश में गौवंश का परिवहन यूपी गौहत्या अधिनियम का उल्लंघन नहीं है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के जस्टिस मोहम्मद असलम ने यह बात कही है।

बकरीद पर गोहत्या के बाद धरना दे रहे थे हिन्दू, राजस्थान पुलिस ने 35 को हिरासत में लिया: महिलाओं को पीटने के भी आरोप

राजस्थान के हनुमानगढ़ में गौ हत्या का विरोध कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर के 35 प्रदर्शनकरियों को हिरासत में लिया

ईद उल-अज़हा पर गाय को क्रेन से पटक कर ज़बह करना ‘प्रथा’? हैप्पी म्यूजिक के साथ रॉयटर्स ने इसे बताया Lifestyle: लोगों ने PETA...

पाकिस्तान में बकरीद पर गाय को ज़बह करने से पहले उसे क्रेन से ऊँचाई से जमीन पर पटका जाता है, ताकि उसकी हड्डियाँ टूट जाएँ। Reuters ले रहा मजे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe