Wednesday, August 4, 2021

विषय

Cow Slaughter

बकरीद पर मुंबई के देवनार बूचड़खाने में 300 भैंसों की होगी कुर्बानी: महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट को दिया जवाब

बीएमसी ने देवनार बूचड़खाने में 21 जुलाई से 23 जुलाई तक सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 300 जानवरों की कुर्बानी देने की अनुमति दी है।

बकरीद पर 725 गायों की हत्या करेंगे रोहिंग्या, सब को 2-2 Kg बीफ: कुर्बानी से पहले गायों को सजा कर रैली भी निकाली

बांग्लादेश की सरकार ने 'इस्लामिक रिलीफ' NGO के साथ मिल कर 'भाषण चार' द्वीप पर 200 गायों को भेजा है, ताकि ये लोग बकरीद मना सकें।

घर में गोहत्या कर हो रही थी बीफ बेचने की तैयारी, पुलिस पहुँची तो मिला सवा क्विंटल गोमाँस: इनाम और इसरान समेत 6 पर...

घर में गोमाँस बेचने के कारोबार चल रहा था। जब पुलिस पहुँची उस समय भी गोवंश की हत्या हुई थी। पुलिस ने पड़ताल में सवा क्विंटल बीफ बरामद किया।

गोमांस तस्करों को पकड़ने गई यूपी पुलिस पर हमला: जवाबी मुठभेड़ में तस्कर मजीद घायल, चार अन्य फरार

उन्होंने आरोपित के घर से भरी मात्रा में गोमांस बरामद किया है। उसे पकड़ने के दौरान चार व्यक्ति भागने में सफल रहे जिनकी तलाश में यूपी पुलिस दबिश दे रही है।

‘मुस्लिम जज’ ने दिया था सरेआम गाय काटने का आदेश, अंग्रेजी तोप के सामने उड़ा दिए गए थे 66 नामधारी: गोहत्या विरोधी कूका आंदोलन

सिख सम्राट रणजीत सिंह जब तक जीवित थे, तब तक उनके साम्राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध रहा। लेकिन, हिन्दुओं और सिखों के लिए दुर्भाग्य ये रहा कि महाराजा का 1839 में निधन हो गया।

गाय चोरी के शक में हिंदू भीड़ ने 28 साल के मुस्लिम व्यक्ति को मार डाला: वायरल खबर का Fact Check

असम के तीनसुकिया जिले की एक घटना वायरल हो रही है, जहाँ एक व्यक्ति को जानवरों की चोरी के शक में भीड़ ने पीटा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

इब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इब्राहिम की गाय को जबरदस्ती घसीटने की घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गाय के मालिक ने मालपे पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बूचड़खानों (कानूनी) में गायों के कटने से दिक्कत नहीं, आपके दूध और पनीर से है: PETA का नया पशु ‘प्रेम’

पेटा ने अपना पशु 'प्रेम' दिखाते हुए सिर्फ अवैध या गैर लाइसेंसी बूचड़खानों में होने वाली पशुओं की हत्या पर तथाकथित दुख जताया है। लाइसेंसधारी बूचड़खानों में होने वाली हत्या से उसे कोई परहेज नहीं है।

मुबारक अली और रफीक ने दो गर्भवती गायों को चुराकर मार डाला, किसान ने कटे सिर और पैर से की पहचान

तमिलनाडु के गुडियाथम में अरी नाम के किसान की दो गर्भवती गायों के रविवार (मई 23, 2021) को लापता होने के बाद पड़ोस में हत्या कर दी गई।

नशे का इंजेक्शन दे कंटेनर में ठूँस रखे थे गोवंश, सिख के भेष में था ड्राइवर, ले जा रहे थे मेवात: झारखंड में प्रतिबंधित...

हरियाणा के पानीपत में 22 गोवंश को तस्करों से बचाया गया है। वहीं झारखंड में प्रतिबंधित माँस के साथ 3 गिरफ्तार किए गए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe