Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयअन्यसर्जिकल स्ट्राइक की ख़ुशी में ऑटोवाला करवा रहा है मुफ्त सवारी

सर्जिकल स्ट्राइक की ख़ुशी में ऑटोवाला करवा रहा है मुफ्त सवारी

मनोज ने अपने ऑटो के पीछे आज एक बड़ा पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है, "पुलवामा हमले का बदला लेने की ख़ुशी में आज इस ऑटो में फ्री सेवा, शहीदों को नमन, सेना को प्रणाम और मोदी जी को धन्यवाद।"

पाकिस्तान के आतंकवादी अड्डों पर भारतीय सेना के प्रचंड रूप यानी सर्जिकल स्ट्राइक से देशभर में उत्साह और जूनून देखने को मिल रहा है। लोग अपनी अभिव्यक्ति को अलग-अलग तरह से पेश भी कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के ऑटोड्राइवर मनोज का जश्न मनाने का अंदाज जरा हट के है।

दिल्ली के एक ऑटोड्राइवर मनोज, जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर इंडियन एयरफोर्स द्वारा किए गए स्ट्राइक की खुशी में लोगों को मुफ्त सवारी की पेशकश कर रहे हैं। उन्होंने कहना है, “मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुफ्त में सवारी की पेशकश कर रहा हूँ। मैं बहुत खुश हूँ इसलिए आज सवारियों से किराया नहीं ले रहा हूँ।”

मनोज ने अपने ऑटो के पीछे आज एक बड़ा पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है, “पुलवामा हमले का बदला लेने की ख़ुशी में आज इस ऑटो में फ्री सेवा, शहीदों को नमन, सेना को प्रणाम और मोदी जी को धन्यवाद।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

मंच से उड़ा रहे थे भगवान राम और माता सीता का मजाक, नीचे से बज रही थी सीटी: एक्शन में IIT बॉम्बे, छात्रों पर...

भगवान का मजाक उड़ाने वाले छात्रों के खिलाफ 1.20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं कुछ छात्रों को हॉस्टल से निलंबित भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -