Tuesday, November 30, 2021
Homeविविध विषयअन्यसर्जिकल स्ट्राइक की ख़ुशी में ऑटोवाला करवा रहा है मुफ्त सवारी

सर्जिकल स्ट्राइक की ख़ुशी में ऑटोवाला करवा रहा है मुफ्त सवारी

मनोज ने अपने ऑटो के पीछे आज एक बड़ा पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है, "पुलवामा हमले का बदला लेने की ख़ुशी में आज इस ऑटो में फ्री सेवा, शहीदों को नमन, सेना को प्रणाम और मोदी जी को धन्यवाद।"

पाकिस्तान के आतंकवादी अड्डों पर भारतीय सेना के प्रचंड रूप यानी सर्जिकल स्ट्राइक से देशभर में उत्साह और जूनून देखने को मिल रहा है। लोग अपनी अभिव्यक्ति को अलग-अलग तरह से पेश भी कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के ऑटोड्राइवर मनोज का जश्न मनाने का अंदाज जरा हट के है।

दिल्ली के एक ऑटोड्राइवर मनोज, जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर इंडियन एयरफोर्स द्वारा किए गए स्ट्राइक की खुशी में लोगों को मुफ्त सवारी की पेशकश कर रहे हैं। उन्होंने कहना है, “मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुफ्त में सवारी की पेशकश कर रहा हूँ। मैं बहुत खुश हूँ इसलिए आज सवारियों से किराया नहीं ले रहा हूँ।”

मनोज ने अपने ऑटो के पीछे आज एक बड़ा पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है, “पुलवामा हमले का बदला लेने की ख़ुशी में आज इस ऑटो में फ्री सेवा, शहीदों को नमन, सेना को प्रणाम और मोदी जी को धन्यवाद।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,547FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe