Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजदिल्ली में BJP नेता की हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर मारी...

दिल्ली में BJP नेता की हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर मारी गोलियाँ, हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी खँगाल रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक जीतू चौधरी को तुरंत इलाज के लिए नोएडा मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बुधवार (20 अप्रैल 2022) को 42 वर्षीय बीजेपी (BJP) नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। यह वारदात रात करीब 8:15 बजे घटी। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त चौधरी अपने घर के पास ही थे। बाइक सवार हमलावर आए और उन्हें 4 गोलियाँ मारी। पहली गोली सीधे भाजपा नेता के सिर में लगी, जबकि बाकी की तीन गोलियाँ उनके पेट में मारी गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया मयूर विहार फेज-3 स्थित घर के बाहर बाइक पर आए कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मारी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

घटना के बाद मयूर विहार फेज-3 में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। गश्त कर रही पुलिस टीम भीड़ को देख मौके पर पहुँची। पुलिस के मुताबिक जीतू चौधरी को तुरंत इलाज के लिए नोएडा मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल्ली (ईस्ट) की पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया है कि मृतक मयूर विहार भाजपा इकाई के कार्यकर्ता थे और कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते थे। डीसीपी ने इस बात की पुष्टि की है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

बीजेपी नेता मनोज कुमार ने बताया, “जिस तरह से हत्या की गई, यह दुखद है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी अस्पताल गए थे।” बहरहाल हमलावरों की तलाश में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खँगाल रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe