Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजदलित से शादी करने पर सबरीना को ताना मारता था जीजा फरहान, कहासुनी का...

दलित से शादी करने पर सबरीना को ताना मारता था जीजा फरहान, कहासुनी का झगड़ा इतना बढ़ा कि मारा गया

राजकुमार के दलित हिंदू होने की वजह से फरमान और उसके अब्बू इद्रीश को यह रिश्ता पसंद नहीं था। दोनों आलिया की बहन सबरीना को हमेशा ताना मारते थे।

आईपी ​​एस्टेट थाना क्षेत्र के टाकिया काले खाँ इलाके में रविवार (12 जून, 2022) की देर रात साली को ताना मारने पर एक शख्स ने अपने ही साढ़ू 32 वर्षीय फरमान की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित बाल्मीकि समाज के राजकुमार उर्फ़ भोला और उसके साथी मुस्तकीम उर्फ ​​मोटा को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि रविवार की रात 10:45 बजे एलएनजेपी अस्पताल से 32 वर्षीय फरमान नामक व्यक्ति को मृत लाए जाने की खबर मिली। फरमान की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई थी। मामले में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जाँच में पता चला कि मृतक फरमान दिल्ली के मीर दर्द रोड का निवासी था और रविवार रात राजकुमार नामक शख्स ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दोनों साढ़ू भाई बताए जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि फरमान का निकाह पास में रहने वाली आलिया से दो साल पहले हुई थी और आलिया की बहन सबरीना ने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार उर्फ़ भोला से 1 साल पहले शादी की थी। फरमान और राजकुमार बाइक मकैनिक हैं। राजकुमार के दलित हिंदू होने की वजह से फरमान और उसके अब्बू इद्रीश को यह रिश्ता पसंद नहीं था। दोनों आलिया की बहन सबरीना को हमेशा ताना मारते थे। सबरीना के हिन्दू लड़के राजकुमार से शादी करने पर अक्सर इनमें लड़ाई-झगड़ा होता था।

जीजा ने साढ़ू को उतारा मौत के घाट

कहा जा रहा है रविवार रात भी दोनों परिवारों के बीच में कहासुनी हुई। और उनके बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार चाकू लेकर फरमान की हत्या करने निकल गया। घर के पास ही उसे फरमान मिल गया तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। इस दौरान फरमान के अब्बू इद्रीस बेटे को बचाने पहुँचे तो आरोपित ने उन्हें भी चाकू से घायल कर दिया। वारदात के बाद लोगों ने घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ फरमान की मौत हो गई।

घटना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित राजकुमार उर्फ़ भोला निवासी मिरदर्ड रोड, दिल्ली और साथी मुस्तकीम उर्फ ​​मोटा निवासी तुर्कमान गेट, दिल्ली को महज 8 घंटे में हरिद्वार से धर दबोचा। मामले में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि लगभग 400 किलोमीटर तक फोन लोकेशन के आधार पर आरोपित पकड़े गए। आरोपितों के पास से वाहन, एक स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया गया और अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार (एक चाकू) भी बरामद किया गया। मामले में हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं को जोड़ते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe