Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली का स्कूल, क्लास में घुस दो बच्चियों के कपड़े उतारे, फिर नंगा हो...

दिल्ली का स्कूल, क्लास में घुस दो बच्चियों के कपड़े उतारे, फिर नंगा हो करने लगा पेशाब: गौर से दे​खिए इस चेहरे को, कहीं आप ने देखा तो नहीं

पीड़ित बच्चियों की उम्र 8 साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि जब बच्चे टीचर के आने का इंतजार कर रहे थे तभी यह संदिग्ध कक्षा में घुस आया था।

दिल्ली के एक स्कूल में एक अनजान शख्स घुस आया। रिपोर्टों के अनुसार उसने सरेआम दो बच्चियों के कपड़े उतार दिए। फिर खुद नंगा होकर छात्राओं से भरी क्लास में पेशाब करने लगा। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध का स्केच जारी किया है। साथ ही बताया है कि इसकी तलाश में लगातार प्रयास जारी हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेने की उम्मीद जताई गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना पूर्वी दिल्ली नगर निगम के तहत आने वाले भजनपुरा स्थित एक स्कूल की है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्चियों से प्राप्त जानकारी के आधार पर संदिग्ध की एक तस्वीर जारी की गई है। पुलिस की एक टीम स्कूल के पास काम कर रही है। इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

पूर्वी दिल्ली के महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में हुई चूक की जाँच के आदेश दिए गए हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का दावा है कि जब बच्चियों ने इस घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य और शिक्षक को दी तो उन्हें चुप रहने और सब कुछ भूल जाने को कहा।

गौरतलब है कि इस मामले में 30 अप्रैल को आयोग ने पूर्वी दिल्ली नगर निगम को एक नोटिस भी जारी किया था। इसमें कहा गया था कि स्कूल एसेंबली के बाद जब बच्चे शिक्षक का इंतजार कर रहे थे एक अनजान व्यक्ति कक्षा में घुस आया। उसने कथित तौर पर एक लड़की के कपड़े उतारे और उसे अश्लील शब्द कहे। बाद में उसने दूसरी लड़की के साथ भी वैसा ही किया। इसके बाद क्लास का दरवाजा अंदर से बंद कर उसने वहीं पर पेशाब कर दिया। पीड़ित दोनों बच्चियों की उम्र आठ साल बताई जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

महाभारत, चाणक्य, मराठा, संत तिरुवल्लुवर… सबसे सीखेगी भारतीय सेना, प्राचीन ज्ञान से समृद्ध होगा भारत का रक्षा क्षेत्र: जानिए क्या है ‘प्रोजेक्ट उद्भव’

न सिर्फ वेदों-पुराणों, बल्कि कामंदकीय नीतिसार और तमिल संत तिरुवल्लुवर के तिरुक्कुरल का भी अध्ययन किया जाएगा। भारतीय जवान सीखेंगे रणनीतियाँ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -