Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजमाँ के फोन से ड्रग तस्करों से बात करती थी रिया चकवर्ती, भाई का...

माँ के फोन से ड्रग तस्करों से बात करती थी रिया चकवर्ती, भाई का स्कूल दोस्त भी गिरफ्तार

सूर्यदीप मल्होत्रा को लेकर भी खुलासा रिया और शौविक की चैट्स से ही हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सूर्यदीप, सुशांत के घर पार्टी करने आया करते थे। इतना ही नहीं 10 अक्टूबर को हुई एक चैट में शौविक किसी को ड्रग्स के लिए सूर्यदीप नाम रेफर कर रहा है।

ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे है। ताजा जानकारी के अनुसार, एनसीबी ने आज (सितंबर 14, 2020) सुबह छापेमारी के दौरान रिया के भाई शौविक के स्कूली दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा एनसीबी की पड़ताल में सामने आया है कि ड्रग तस्करों से बात करने के लिए रिया अपनी माँ के फोन का इस्तेमाल करती थी।

आजतक और टाइम्स नाऊ का दावा है कि एनसीबी के सूत्रों से उन्हें यह सूचना मिली है। इनकी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रिया के घर पर एनसीबी की रेड के समय एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया था।

बता दें कि इससे पहले ईडी ने भी अपनी जाँच के लिए रिया का फोन माँगा था लेकिन उस समय रिया ने उन्हें अपना फोन नहीं दिया। जो फोन दिया उससे भी ऐसी चैट निकल कर आ गई जिसके कारण ईडी ने एनसीबी को यह केस सौंप दिया और उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ छापेमारी व पूछताछ करके इस मामले से संबंधित कई लोगों को गिरफ्तार किया। रिया चक्रवर्ती भी इस संबंध में पिछले शुक्रवार को जेल भेजी जा चुकी हैं। उनकी बेल याचिका कोर्ट ने दो बार खारिज की है। मुमकिन है कि वो अब हाईकोर्ट का रुख करें।

सूर्यदीप मल्होत्रा को लेकर भी खुलासा रिया और शौविक की चैट्स से ही हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सूर्यदीप, सुशांत के घर पार्टी करने आया करते थे। इतना ही नहीं 10 अक्टूबर को हुई एक चैट में शौविक किसी को ड्रग्स के लिए सूर्यदीप नाम रेफर कर रहा है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि शौविक हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप को लेकर कई बार गया था।

सूर्यदीप पर यह भी आरोप है कि उसी ने शौविक को बांद्रा बॉयज ड्रग पेडलर ग्रुप से मिलवाने का काम किया था। जैसे पहले सूर्यदीप ने उसे बाशित से मिलवाया, फिर बाशित ने उसे अब्बास, जैद और करण से मिलवाया और धीरे-धीरे यह ग्रुप बढ़ता गया।

रिपब्लिक टीवी की खबर में एनसीबी ने पूरे केस में 6 अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है। इनके नाम करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अर्जेना, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी हैं। इन्हें जल्द ही एडिशनल चीफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सहिष्णुता और शांति का स्तर ऊँचा कीजिए’: हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर जिस कर्मचारी को Zomato ने निकाला था, उसे CEO ने फिर बहाल...

रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।

बांग्लादेश के हमलावर मुस्लिम हुए ‘अराजक तत्व’, हिंदुओं का प्रदर्शन ‘मुस्लिम रक्षा कवच’: कट्टरपंथियों के बचाव में प्रशांत भूषण

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के नरसंहार पर चुप्पी साधे रखने के कुछ दिनों बाद, अब प्रशांत भूषण ने हमलों को अंजाम देने वाले मुस्लिमों की भूमिका को नजरअंदाज करते हुए पूरे मामले में ही लीपापोती करने उतर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe