Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजट्रक में कार घुसाने वाले शबाना आज़मी के ड्राइवर पर FIR, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर...

ट्रक में कार घुसाने वाले शबाना आज़मी के ड्राइवर पर FIR, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ था हादसा

रायगढ़ पुलिस ने शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत के तहत एफआईआर दर्ज की है।

महाराष्ट्र के रायगढ़ में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार को सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं थी। पु​लिस ने उनके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। शिक़ायत में शबाना के ड्राइवर पर तेज़ रफ़्तार से कार चलाने का आरोप लगाया है।

रायगढ़ पुलिस ने ट्रक ड्राइवर राजेश पांडुरंग द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अभिनेत्री शबाना आज़मी के कार ड्राइवर अमलेश कामत के ख़िलाफ़ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। राजेश के मुताबिक़, गाड़ी की रफ़्तार अधिक होने के कारण ही कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक में जा घुसी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

एएनआई ने ट्वीट किया है, “शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने खालापुर में एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में लिखा है कि ड्राइवर स्पीड में गाड़ी चला रहा था और उसकी गाड़ी ने चलते हुए ट्रक को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर टक्कर मार दी।” बता दें कि शनिवार (18 जनवरी) को अभिनेत्री शबाना आजमी की कार मुम्बई से पुणे जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस दौरान शबाना आज़मी और उनके ड्राइवर को चोटें आई थी। साथ ही कार का अगला हिस्सा और ट्रक का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। शबाना को मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जिस ट्रक से शबाना आज़मी की कार को लगी टक्कर

ख़बर के अनुसार, शबाना आज़मी टाटा सफारी कार में थीं और उनके पति जावेद अख्तर उनके पीछे चल रही ऑडी कार में सवार थे। शनिवार देर रात कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल के डायरेक्टर और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने बताया कि शबाना आजमी खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर लगातार शबाना की तबीयत पर नजर रखे हुए हैं।

शबाना आज़मी कीक्षतिग्रस्त कार

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रायगढ़ पुलिस ने शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत के तहत एफआईआर दर्ज की है।

शबाना आज़मी का एक्सिडेंट, साथ में बैठे थे जावेद अख्तर: गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

आजम खान के बोल अभद्र और असभ्य, ऐसा सबक सिखाएँ कि याद रहे: जावेद अख्तर

जावेद अख़्तर : स्क्रिप्ट-राइटर और गीतकार से लेकर ट्रोल तक का सफ़र

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भाई (दाऊद) के घर से बात कर रहा हूँ, कराची से रॉकेट मारूँगा’: रिपोर्ट में दावा- छोटा शकील ने किया कॉल, परमबीर सिंह से...

परमबीर सिंह जब पुलिस कमिश्नर थे, तब छोटा शकील ने एक कारोबारी को फोन कर के 3 बार धमकी दी। ये मामला परमबीर सिंह पर रंगदारी माँगने के आरोपों से जुड़ा है।

टोक्यो ओलंपिक सेमीफाइनल: बेल्जियम से हारी भारतीय हॉकी टीम, 41 साल बाद सोने का ख्वाब टूटा

भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम के साथ हुआ। बेल्जियम ने भारत को 5-2 से हराया और फाइनल में पहुँच गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,708FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe