शबाना आज़मी का एक्सिडेंट, साथ में बैठे थे जावेद अख्तर: गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

इस सड़क हादसे की ख़बर जैसे-जैसे लोगों तक पहुँची, वैसी ही जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी के जल्द ठीक होने की दुआएँ की जाने लगी। राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

गीतकार और लेखक जावेद अख़्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आज़मी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। खालापुर टोल प्लाज़ा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेस पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई। इसके बाद उन्हें एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया। बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय कार में उनके पति जावेद अख़्तर भी बैठे हुए थे। हालाँकि, उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

मुंबई मिरर ने प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लिखा कि दोपहर क़रीब 3:30 बजे खालापुर टोल प्लाज़ा के पास उनकी कार और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में उनका ड्राइवर भी घायल हो गया है, उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क हादसे में शबाना आज़मी गंभीर रूप से घायल हुईं (तस्वीर साभार: मुंबई मिरर)

इस सड़क हादसे की ख़बर जैसे-जैसे लोगों तक पहुँची, वैसी ही जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी के जल्द ठीक होने की दुआएँ की जाने लगी। राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मुंबई में कल रात (17 जनवरी) अभिनेत्री शबाना आज़मी ने अपने पति जावेद अख़्तर का 75 वां जन्मदिन मनाया था। फ़िलहाल, इस बात का पता नहीं चल सका है कि जन्मदिन मनाने वो कहाँ गए थे।

अस्पताल के बाहर खड़े जावेद अख़्तर (तस्वीर साभार: मुंबई मिरर)

आजम खान के बोल अभद्र और असभ्य, ऐसा सबक सिखाएँ कि याद रहे: जावेद अख्तर

जावेद अख़्तर : स्क्रिप्ट-राइटर और गीतकार से लेकर ट्रोल तक का सफ़र

‘लीगल एक्सपर्ट’ जावेद अख्तर की बोलती बंद, जामिया पर IPS अधिकारी ने पूछा- हमें भी बताएँ एक्ट

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: