Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाज'वो सबका हिसाब करता है, कल कोई तुम्हें भी बर्बाद करेगा': गहना वशिष्ठ को...

‘वो सबका हिसाब करता है, कल कोई तुम्हें भी बर्बाद करेगा’: गहना वशिष्ठ को याद आए भगवान, शिल्पा शेट्टी से फिर होगी पूछताछ

कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक खातों को सीज किया गया है। SBI के अधिकारियों ने बताया कि इन बैंक खातों में कई करोड़ रुपए जमा कराए गए थे।

राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्में शूट कर के एप के माध्यम से बचने के मामले में फ़िलहाल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में हैं। अब उनकी कंपनी से जुड़े तनवीर हाशमी ने कहा है कि वो 20-20 मिनट के नग्न फ़िल्में बनाते थे, जिन्हें पोर्न की श्रेणी में नहीं डाला जा सकता। वहीं मंगलवार (27 जुलाई, 2021) को बॉम्बे हाईकोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। वहीं इस अमले में एक अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी का नाम सामने आया था।

फ़्लोरा सैनी ने कहा है कि उनकी कभी राज कुंद्रा से बातचीत नहीं हुई है। खुलासा हुआ था कि राज कुंद्रा के अलावा एक और आरोपित उमेश कामत उनके बारे में बातें कर रहे थे। फ़्लोरा सैनी ने कहा कि अगर वो नहीं बोलतीं तो लोगों को लगता कि वो कुछ छिपा रही हैं। साथ ही दावा किया कि दो लोग उनके पीठ पीछे उनके बारे में बात कर रहे हैं तो ज़रूरी नहीं कि उन्हें पता ही हो। उन्होंने कहा कि उस बातचीत में बोल्ड दृश्य करने वाली अन्य अभिनेत्रियों के नाम भी लिए गए थे।

वहीं क्राइम ब्रांच एक बार फिर से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की तैयारी कर रहा है। साथ ही उनके फोन की क्लोनिंग भी लेगा, ताकि सभी डेटा की जाँच की जा सके। इससे पहले हुई पूछताछ में शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के एप ‘Hotshots’ के कंटेंट की पूरी जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई थी। पुलिस ने इस मामले में राज कुंद्रा के बँगले पर छापेमारी कर के 48 TB स्टोरेज के एडल्ट कंटेंट जब्त किए हैं, जिनमें वीडियोज और फोटोज शामिल हैं।

कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक खातों को सीज किया गया है। SBI के अधिकारियों ने बताया कि इन बैंक खातों में कई करोड़ रुपए जमा कराए गए थे। अरविंद श्रीवास्तव नामक के एक व्यक्ति के बारे में पता चला है, जो राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी चलाता था। उसकी पत्नी हर्षिता के बैंक खातों का इस्तेमाल कर के रुपए मँगाए जाते थे। श्याम नगर में रहने वाले अरविंद के पिता का कहना है कि वो 2 सालों से घर नहीं आया, लेकिन समय-समय पर खर्च के लिए रुपए भेजता है।

फरवरी 2021 में अरविंद के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था। अरविंद के पिता को बहू हर्षिता के बैंक खाते में भेजे गए रुपयों के बारे में कुछ नहीं पता। वो कहते हैं कि उन्हें ये तक नहीं पता कि अरविंद क्या काम करता है। इस मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ व अन्य दो लोगों को समन भेजा गया था। राज कुंद्रा के दफ्तरों में मिले गुप्त आलमारी व दस्तावेजों की जाँच की जा रही है।

वहीं गहना वशिष्ठ ने आज एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर के लिखा कि सच सामने आएगा। उन्होंने लिखा, “भगवान सबका देखता है और सबका हिसाब भी यही होता है। मैं आज फँसी हूँ। कल तुम फँसोगे। भगवान किसी को नहीं छोड़ते। सबसे महत्वपूर्ण है कि उपरवाले की लाठी में आवाज़ नहीं होती। न मैं कल गलत थी, ना मैं आज गलत हूँ। करो, करो। जितना करना है करो। अगर बड़ा बनने के लिए तुम्हें दूसरों को बर्बाद करना है, कल कोई तुम्हें और तुम्हारे परिवार को भी इसी तरह बर्बाद करेगा।”

गहना वशिष्ठ की ताज़ा इंस्टाग्राम पोस्ट

गहना वशिष्ठ ने ये भी लिखा कि याद रखने की ज़रूरत है कि ऊपर वाला मौजूद है। उधर राज कुंद्रा पर आरोपों को लेकर कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता करण कुंद्रा पर निशाना साधा। उन्होंने सफाई दी कि वो राज नहीं हैं, जैसा कि लोग समझ रहे। तीन-चार अन्य पोर्न एप्स से भी राज कुंद्रा के सम्बन्ध खँगाले जा रहे हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जॉइंट बैंक खातों की भी जाँच की जा रही है।

 कुंद्रा की अलमारी में से पाए गए दस्तावेजों में हिंदी में लिखी एक ताजा स्क्रिप्ट भी है। ये स्क्रिप्ट रोमन लिपि और देवनागरी दोनों में है। अधिकारियों को संदेह है कि कुंद्रा की गैर मौजूदगी में भी शूटिंग जारी रखने की योजना थी। हालाँकि, शूटिंग इरॉटिका के लिए थी या पोर्न के लिए, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। चार महीने पहले शिल्पा शेट्टी को अपने पति की कंपनी जेएल स्ट्रीम का प्रचार करते हुए देखा गया था, जो अब पोर्न रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की जाँच के दायरे में हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe