Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजमांगलिक कार्यक्रम में थूक लगा कर रोटियाँ बना रहा था मोहसिन, वीडियो वायरल होने...

मांगलिक कार्यक्रम में थूक लगा कर रोटियाँ बना रहा था मोहसिन, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार: मेरठ के बाद दूसरा मामला

इससे पहले मेरठ में ऐसा मामला सामने आया था, जहाँ शादी समारोहों में थूक लगा कर रोटियाँ बनाने वाले नौशाद के ऊपर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम’ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई थी।

मेरठ के बाद अब उत्तर प्रदेश के ही गाजियाबाद से रोटी बनाते समय तंदूर में थूक लगाने का वीडियो सामने आया है। जिले के भोजपुर गाँव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति को रोटियाँ सेंकते समय उसमें थूकते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने जाँच के बाद जब आरोपित मोहसिन की पहचान की और उसकी तलाश में दबिश देनी शुरू की तो वह मुरादनगर स्थित अपने घर से फरार हो गया।

हालाँकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने कहा, “वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर आरोपित अभियुक्त मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।” उक्त वीडियो गाँव के एक मांगलिक कार्यक्रम का है, जो कुछ दिनों पहले आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में भोजन का जिम्मा हलवाइयों को दिया गया था। नान की रोटी बनाने के लिए इसी युवक को बुलाया गया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहसिन रोटी बनाकर उसमें थूकता है और फिर उसे नान में सेंकने के लिए डाल देता है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार (मार्च 12, 2021) को भोजपुर पुलिस गाँव में पहुँची। वहाँ स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त वीडियो शादी समारोह का है, जिसमें मुरादनगर का मोहसिन रोटियाँ सेंक रहा था। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है।

इससे पहले मेरठ में ऐसा मामला सामने आया था, जहाँ शादी समारोहों में थूक लगा कर रोटियाँ बनाने वाले नौशाद के ऊपर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA)’ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई थी। नौशाद ने बताया था कि वो 10-15 सालों से रोटी बना रहा है और उतने ही समय से रोटियों पर थूक भी लगा रहा है। हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने माँग की थी कि नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की जाए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

CM केजरीवाल के PA को जमानत नहीं, गिरफ्तारी से पहले ‘सेटिंग’ में लगा था विभव कुमार: जानिए स्वाति मालीवाल वाले से मारपीट में कितनी...

सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज हो चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -