Friday, February 3, 2023
Homeदेश-समाजसलीम ने सोनू बनकर हिंदू महिला को फँसाया, शादी के बाद ससुराल पहुँची तो...

सलीम ने सोनू बनकर हिंदू महिला को फँसाया, शादी के बाद ससुराल पहुँची तो दूसरी बीवी के साथ मिलकर पीटा: गिरफ्तार

शेखपुरा गाँव का रहने वाला सलीम, सोनू बन कर मोदीनगर की हिंदू महिला से मिला और उसे अपने प्रेम जाल में फाँसा। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाकर उसे कई बार गर्भवती भी किया। महिला लगातार शादी के लिए कहती रही। लेकिन सलीम ने हर बार उसका गर्भपात करवा दिया।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से ग्रूमिंग जिहाद (लव जिहाद) का मामला सामने आया है। सलीम नाम के युवक पर हिंदू महिला ने आरोप लगाया है कि सलीम ने झूठी पहचान बताकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फँसाया और बाद में धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह किया। हाल में जब महिला अपने ससुराल गई तो वहाँ उसके साथ मारपीट हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सहारनपुर एसपी ने इस संबंध में बताया कि एक महिला ने अपने पति पर धर्म परिवर्तन और घरेलू हिंसा के आरोप में शिकायत लिखवाई है। मुकदमा दर्ज हो चुका है और आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

न्यूज नेशन की खबर के अनुसार, शेखपुरा गाँव का रहने वाला सलीम, सोनू बन कर मोदीनगर की हिंदू महिला से मिला और उसे अपने प्रेम जाल में फाँसा। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाकर उसे कई बार गर्भवती भी किया। महिला लगातार शादी के लिए कहती रही। लेकिन सलीम ने हर बार उसका गर्भपात करवा दिया।

हाल में जब महिला ने ज्यादा दबाव बनाया तो सलीम ने उसका धर्म परिवर्तन करवाया और फिर उससे 5 मार्च को निकाह किया, मगर कागज पर तारीख 20 दिसंबर 2018 की लिखवा ली।

महिला का आरोप है कि निकाह के बाद जब वह अपने ससुराल गई तो सलीम ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे मारपीट की। वहीं उसे ये भी पता चला कि सलीम की एक और शादी हो रखी है। इतना ही नहीं महिला ने पत्रकारों से बातचीत में यह भी खुलासा किया कि सोनू उर्फ सलीम बसपा नेता का बेटा है। उन दोनों का एक बेटा भी हुआ था। लेकिन सलीम ने उसे अपने भाई के साथ मिल कर खत्म कर दिया।

पुलिस का इस संबंध में कहना है कि सलीम ने हिंदू युवती से शादी 2018 में (महिला के अनुसार, शादी मार्च में हुई मगर उस पर तारीख 2018 की है) की थी। उससे उसकी एक बेटी है। लेकिन इसी वर्ष सलीम ने हिंदू लड़की को छोड़ मुस्लिम महिला से निकाह कर लिया। जब हिंदू युवती को यह पता चला तो वह सलीम के घर पहुँच गई। महिला का कहना है कि यहाँ उसके साथ मारपीट हुई। इस केस में धर्म परिवर्तन और अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2024 में नरेंद्र मोदी ही बनेंगे PM, गौवध को बंद करवाना है: धर्म गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

हिंदू धर्म गुरु रामभद्राचार्य ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

कॉन्ग्रेस ने कैप्टन अमरिंद सिंह की पत्नी और पटियाला से सांसद परनीत कौर को किया सस्पेंड, पार्टी विरोधी गतिविधियों का लगाया आरोप

कॉन्ग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पंजाब के पूर्व सीएम और भाजपा नेता अमरिंदर सिंह की पत्नी को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe