विषय: Love Jihad

लव जेहाद ईसाई

बढ़ रहा लव जिहाद, धर्मांतरण करवा ईसाई लड़कियों का हो रहा निकाह: केरल का चर्च

केरल के सबसे बड़े चर्च ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि ईसाई लड़कियों को निशाना बनाकर उनकी हत्या हो रही। इस मामले में पुलिस पर भी सही तरीके से कार्रवाई नहीं करने का आरोप पादरियों ने लगाया है।
पाकिस्तान, लव जिहाद, दुबई

पाकिस्तानी नदीम ख़ान के जाल में फँस दुबई भागी हिन्दू लड़की की हुई ‘घर वापसी’

“मैं दुबई में 6 हज़ार दिरम पर नौकरी करता हूँ, तुम्हारी क्वॉलिफ़िकेशन के लिहाज़ से 10 हज़ार दिरम यानी भारतीय करंसी के अनुसार क़रीब दो लाख रुपया महीना मिल जाएगा। यहाँ आ जाओ।” - पाकिस्तानी नदीम इक़बाल ने ऐसे अपने जाल में फँसाया था मेरठ की हिंदू लड़की को।
मोहम्मद दानिश

15 वर्षीय छात्रा को मैथ टीचर मो. दानिश बहलाकर ढाई महीने से था फरार, पुलिस की सख्ती से हुआ गिरफ्तार

लगभग दो महीने पहले दानापुर खगौल से मोहम्मद दानिश नाम का मैथ टीचर अपनी ही 15 वर्षीय स्टूडेंट, जो कि दूसरे धर्म की बताई जाती है को लेकर फरार हो गया था और उसका धर्मांतरण कराने की भी फिराक में था।
पाकिस्तान, लव जिहाद, दुबई

‘रोमियो’ बन मेरठ की युवती को दुबई बुलाने वाला नदीम इकबाल भागा पाकिस्तान

भारतीय दूतावास के अधिकारियों के लगातार फोन आने से घबरा कर शुक्रवार को नदीम पाकिस्तान भाग गया। सोशल मीडिया एक्सपर्ट ने उसका पता लगाकर जानकारी एजेंसियों को सौंप दी है।
लव जिहाद (फ़ाइल-फोटो)

लव-जिहाद: मोहम्मद रियाज़ ने सोनू बनकर की शादी, भेद खुलने पर दिया तीन-तलाक, 15 लाख लेकर फरार

लड़के ने पीड़िता के पिता से कहा था कि उसके बाप ने दूसरी शादी कर ली और सौतेली माँ ने उसे घर से निकाल दिया है। इसके बाद रियाज़ ने लड़की से हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर ली थी।
पाकिस्तान, लव जिहाद, दुबई

पाकिस्तान के नदीम खान के जाल में फॅंस दुबई भागी मेरठ की युवती, पिता ने लव जिहाद बता लगाई गुहार

"मैं एक 18 वर्षीय बेटी का लाचार पिता हूँ। मेरी मासूम बेटी को लव जिहाद के जाल में फँसा लिया गया है। वह लड़का पाकिस्तान से है, जो मेरी बेटी से पिछले कुछ समय से रोमियो बनकर बात कर रहा था। मेरी बेटी को बहला फुसलाकर दुबई ले गया है। न जाने मेरी बेटी किस हाल में होगी।"
लव जिहाद!

निकाह के बाद बीवी को तलाक दे इब्राहिम बना आर्यन, अंजलि से की शादी: बिलासपुर हाई कोर्ट ने दिया फैसला

इब्राहिम पहले शादीशुदा था। अंजलि से प्रेम के दौरान उसने अपनी पत्नी को तलाक दिया। फिर हिंदू धर्म अपना कर अपना नाम आर्यन रख लिया। फिर आर्य समाज मंदिर में जाकर अंजलि से विवाह किया। लेकिन लड़की के घर वालों ने लव जिहाद का आरोप लगाया और...
गैंगरेप पीड़िता, उन्नाव, ख़ुद को लगाई आग

ज़मीर की प्रेमिका सुनीता का बड़े भाई अनवर ने पहले पत्थर से सर फोड़ा, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, मौत

दरवाजा खटखटाते देख, ज़मीर खान के बड़े भाई अनवर खान ने तैश में आकर सुनीता के सिर पर पत्थर पटक दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद अनवर ने जेरीकेन में रखे पेट्रोल को सुनीता पर डालकर आग लगा दी......
लव जिहाद (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य-प्रदेश के कॉन्ग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर लव-जिहाद का लगा आरोप

जहाँ एक तरफ पूर्व विधायक ने कॉन्ग्रेस विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मामले पर आक्रोश ज़ाहिर किया है। पूर्व विधायक द्वारा बेटी भारती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद भारती ने खुद शनिवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उसने.....
ईसाई युवती, इस्लाम

रोती माँ को छोड़ ईसाई युवती ने अपनाया इस्लाम, प्रेमी से निकाह करने भागी दुबई

सियानी ने इस्लाम अपनाने के बाद अपना नाम बदल कर आयशा रख लिया है। वह जल्द ही अपने प्रेमी से निकाह करने वाली है। उसके माता-पिता ने बेटी का ब्रेनवाश कर आतंकी संगठन में शामिल किए जाने की आशंका जताई थी।
लव जिहाद

7 साल में 4000 ईसाई लड़कियाँ ‘लव जिहाद’ की शिकार: अल्पसंख्यक आयोग ने अमित शाह से लगाई गुहार

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अनुसार ईसाई लड़कियाँ 'लव जिहाद' का सबसे आसान शिकार बन रही हैं। केरल की हालिया घटनाओं का जिक्र करते हुए एनआईए से जाँच की मॉंग की गई है। केरल बिशप कैथोलिक कॉन्फ्रेंस की रिपोर्ट के अनुसार 4000 ईसाई लड़कियों को प्यार के जाल में फँसाया गया और जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया।
लव जेहाद, धर्मांतरण

मुस्लिमों की तरह रहो, अपनी नौटंकी (पूजा-पाठ) बंद करो: पूजा को पति कामरान और ससुराल वालों की धमकी

शादी के बाद कामरान दिल्ली चला गया, पूजा सिंदरी में ही रहने लगी। इसके बाद शुरू हुआ खेल! कामरान के पिता अली अहमद खान ने पूजा को ताने देना शुरू कर दिया कि वो मुसलमान है, हिंदू रीति-रिवाज़ न माने। जेठानी साज़िया ख़ान ने कहा कि वो अपनी नौटंकी (पूजा-पाठ) बंद करे।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,507फैंसलाइक करें
36,393फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements