Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजहरियाणा: गुंडों ने पुजारी को बल्ले से पीटकर किया अधमरा, गंभीर हालत में मथुरा...

हरियाणा: गुंडों ने पुजारी को बल्ले से पीटकर किया अधमरा, गंभीर हालत में मथुरा के अस्पताल में भर्ती

पुजारी की चीख-पुकार सुनने के बाद गाँव के लोग मौके पर पहुँचे और उसे हमलावरों से बचाया। पुजारी का परिवार घटना का वीडियो देख कर दहशत में था।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसमें एक पुजारी को कुछ लोग क्रिकेट के बल्ले से पीट रहे हैं। घटना हरियाणा, फतेहगढ़ जिले स्थित भट्टू कलाँ ब्लॉक के ढाबी कलाँ गाँव की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुजारी की पहचान 26 वर्षीय कैलाश शर्मा के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले स्थित एक गाँव के निवासी हैं। वह पिछले दो सालों से अपने भाई रामजी के पास हरियाणा में भट्टू कलाँ गाँव में रह रहे हैं। 

आज से लगभग 6 महीने पहले उन्हें ढाबी कलाँ गाँव के मंदिर का पुजारी बनाया गया था। सोमवार (नवंबर 02, 2020) को गाँव के कई युवाओं ने उस पुजारी पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, हमलावरों ने इस क्रूर कृत्य का वीडियो भी बना लिया जो पूरे इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुका है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुजारी को हमलावर क्रिकेट के बल्ले से बुरी तरह पीट रहे हैं और इस दौरान वह पुजारी लगातार खुद पर दया करने की याचना करते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुजारी की चीख-पुकार सुनने के बाद गाँव के लोग मौके पर पहुँचे और उसे हमलावरों से बचाया। इसके बाद गाँव वालों ने पुजारी के परिवारों को भी इस मामले की सूचना दी, घटना की जानकारी मिलते ही पुजारी का भाई और उसके पिता चरण दास घटनास्थल पर पहुँचे और उसे अपने साथ गाँव (मध्य प्रदेश) लेकर गए। पुजारी का परिवार घटना का वीडियो देख कर दहशत में था। इतना ही नहीं पुजारी के पिता ने उसका उपचार हरियाणा में कराने के बजाय मध्य प्रदेश के अस्पताल में भर्ती कराने का निर्णय लिया। 

घर जाने के दौरान जब रास्ते में पुजारी कैलाश शर्मा की स्थिति बिगड़ी तब उन्हें मथुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। कैलाश के पिता चरण दास ने इस घटना पर कहा कि उनके बेटे पर बुरी तरह हमला हुआ है और वह हमलावरों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की माँग करते हैं।

परिवार के लोगों ने कहा कि मेडिकल परीक्षण के आधार पर हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारी राजपाल का कहना था कि अभी तक उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर दी है।   

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अंग्रेजों से रेवाड़ी को दिलाई मुक्ति, स्वतंत्रता के लिए दुनिया की खाक छानी: काबुल में राव तुला राम ने ली थी आखिरी साँस

सन 1857 के स्वतंत्रता संग्राम के अग्रणी नायकों में एक राव तुला राम की आज (23 सितंबर) पुण्यतिथि है। राव तुला राम का जन्म 9 दिसंबर 1825 के दिन रेवाड़ी में हुआ था।

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,920FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe