Saturday, September 25, 2021
Homeदेश-समाजधर्मांतरण के बाद निकाह फिर अश्लील फोटो वायरल कर सऊदी अरब भाग गया शौहर...

धर्मांतरण के बाद निकाह फिर अश्लील फोटो वायरल कर सऊदी अरब भाग गया शौहर रिफाकत, ससुराल वालों ने की पिटाई

युवती टिहरी गढ़वाल के कीर्तिनगर से चार साल पहले देहरादून में काम करने आई थी। इसी बीच वह सोशल मीडिया के जरिए रिफाकत के नजदीक आई। दोनों के बीच बातचीत आगे बढ़ने लगी और युवती देहरादून से हरिद्वार के ज्वालापुर आ गई। रिफाकत रुड़की में कपड़ों की दुकान करता था।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले की एक लड़की रुड़की जाकर दूसरे समुदाय के रिफाकत के साथ लिव-इन में रहने लगी। 6 माह पहले युवती ने धर्मांतरण के बाद रिफाकत से निकाह कर लिया। अचानक एक दिन उसी अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक कर रिफाकत गायब हो गया। उसका पता लगाने जब युवती ससुराल पहुॅंची तो रिफाकत की अम्मी, अब्बा और बहनोई ने उसकी पिटाई कर दी। अब युवती ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

युवती टिहरी गढ़वाल के कीर्तिनगर से चार साल पहले देहरादून में काम करने आई थी। इसी बीच वह सोशल मीडिया के जरिए रिफाकत के नजदीक आई। दोनों के बीच बातचीत आगे बढ़ने लगी और युवती देहरादून से हरिद्वार के ज्वालापुर आ गई। रिफाकत रुड़की में कपड़ों की दुकान करता था, जबकि युवती बहादराबाद में एक ऑटो मोबाइल कंपनी में काम करती थी।

दोनों के बीच नजदीकियाँ बढ़ने के बाद दोनों हरिद्वार, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रहने लगे। इसके बाद 6 माह पहले ही युवती ने रिफाकत से विवाह कर लिया। लेकिन इस घटना में मोड़ तब आया जब गत 22 फरवरी को युवती का पति रिफाकत, निवासी मक्कखनपुर, भगवानपुर गायब हो गया और युवती उसका पता लगाने के लिए भगवानपुर पहुँची।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप है कि युवती के साथ उसके पति रिफाकत के पिता, माँ और बहनोई ने मारपीट की। युवती ने आरोप लगाया है कि कुछ ही दिनों पहले पति रिफाकत ने उसकी अश्लील फोटो वायरल दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके पति रिफाकत व अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि उसके पति रिफाकत समेत 4 पर केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती का पति रिफाकत फरवरी में ही सउदी अरब चला गया है और उसके परिवार को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि रिफाकत वहाँ क्या काम कर रहा है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ी BJP उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर बंगाल पुलिस ने किया ‘शारीरिक हमला’: पार्टी ने EC को लिखा पत्र

बंगाल बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कोलकाता पुलिस के डीसीपी साउथ ने प्रियंका टिबरेवाल पर ‘हमला और छेड़छाड़’ की।

अलीगढ़ में मौलवी ने मस्जिद में किया 12 साल के बच्चे का रेप, कुरान पढ़ने जाया करता था छात्र: यूपी पुलिस ने भेजा जेल

अलीगढ़ के एक मस्जिद में एक नाबालिग के यौन शोषण का मामला सामने आया है। मौलवी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। बच्चा कुरानशरीफ पढ़ने गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,162FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe