Tuesday, September 21, 2021

विषय

Uttarakhand

नैनीताल BJP जिलाध्यक्ष के घर देर रात जोरदार धमाका: दरवाजे-खिड़कियाँ ध्वस्त, बुलाई गई ITBP की टीम

उत्तराखंड के नैनीताल जिला भाजपा अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर में मंगलवार देर रात जोरदार धमाका हुआ। धमाके की वजह स्पष्ट नहीं है।

‘घंटों बैठे रहते हैं पर प्रसाद नहीं लेते, टीका नहीं लगाते’: विश्वनाथ मंदिर में गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित वाला साइनबोर्ड

गुप्तकाशी स्थित विश्वनाथ मंदिर के बाहर एक बोर्ड लगाया गया है जिस पर लिखा है- मंदिर परिसर में गैर हिन्दू प्रवेश वर्जित है।

‘बालिग़ हूँ, अपनी मर्जी से आई हूँ, अब पवन ही मेरे पति’: पिता ने दर्ज कराया था अपहरण-धर्मांतरण का मामला, बेटी ने जारी किया...

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक पिता ने बेटी के अपहरण व धर्मांतरण का मामला दर्ज कराया है। ये घटना बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की है।

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

पिता ने उधार लेकर करवाई हॉकी की ट्रेनिंग, निधन के बाद अंतिम दर्शन भी छोड़ा: अब ओलंपिक में इतिहास रच दी श्रद्धांजलि

वंदना कटारिया के पिता का सपना था कि भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीते। बचपन में पिता ने उधार लेकर उन्हें हॉकी की ट्रेनिंग दिलवाई थी।

राजस्थान में उत्तराखंड के नितिन पंत का बंदूक के दम पर धर्मांतरण, बना दिया अली हसन: विरोध करने पर देते थे करंट, मदरसे में...

उत्तराखंड के रहने वाले नितिन पंत का राजस्थान में धर्मांतरण करा कर उसे 'अली हसन' बना दिया गया था। इसके लिए लालच और धमकी का सहारा लिया गया।

रेप की सजा से बचने के लिए शादी, फिर घुमाने के नाम पर नैनीताल ले गया; गुफा में सेक्स करने के बाद कर दी...

रेप की सजा से बचने के लिए राजेश ने पहले बबीता से शादी की। फिर कुछ दिन बाद नैनीताल ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

कोरोना के कारण काँवड़ यात्रा प्रतिबंधित, नियम तोड़ने वाले 14 काँवड़ियों के खिलाफ उत्तराखंड में मामला दर्ज

नियम तोड़ने वाले 14 काँवड़ियों को पकड़कर आपदा अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही इन सबको क्वारंटाइन भी किया गया है।

अल्मोड़ा में ‘लव जिहाद’: नाबालिग हिंदू लड़की को फँसा कर रेस्तरां बुलाने वाले कासिफ, अरमान, साने और फरमान गिरफ्तार

उत्तराखंड में एक नाबालिग के साथ 4 मुस्लिम युवकों को देखकर हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया। उसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

‘बकरीद पर बद्रीनाथ धाम में नमाज’: स्थानीय हिंदू बोले- सीमा न लाँघें, 15 के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

बद्रीनाथ धाम में नमाज अदा किए जाने की घटना सामने आने के बाद से स्थानीय हिंदुओं में रोष व्याप्त है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को भ्रामक तरीके से पेश किया जा रहा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe