Saturday, October 16, 2021
Homeदेश-समाजरेल पटरी पर मरा मिला 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या...

रेल पटरी पर मरा मिला 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला, मंत्री ने कहा था- पकड़ेंगे तो एनकाउंटर करेंगे

इससे पहले तेलंगाना के श्रम मंत्री ने चमकुरा मल्ला रेड्डी ने उसके पकड़े जाने पर एनकाउंटर की बात कही थी। राजू की तलाश में हैदराबाद सिटी पुलिस ने 10 लाख रुपए के इनाम की भी घोषणा की थी।

तेलंगाना में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने के आरोपित पल्लाकोंडा राजू की लाश मिली है। रिपोर्टों के अनुसार 30 साल के राजू का शव घानपुर स्टेशन के पास रेल पटरी पर मिला। बीते 9 सितंबर को बच्ची के साथ इस जघन्य वारदात को हैदराबार के सैदाबाद इलाके में अंजाम दिया गया था। उसके बाद से ही राजू की तलाश की जा रही थी।

रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि गुरुवार 16 सितंबर 2021 की सुबह उसकी लाश मिली। अधिकारी के सुसाइड का अंदेशा जताया है। चश्मदीदों के अनुसार राजू सुबह के करीब 8:40 बजे कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इस संबंध में तेलंगाना के डीजीपी ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

इससे पहले तेलंगाना के श्रम मंत्री ने चमकुरा मल्ला रेड्डी ने उसके पकड़े जाने पर एनकाउंटर की बात कही थी। राजू की तलाश में हैदराबाद सिटी पुलिस ने 10 लाख रुपए के इनाम की भी घोषणा की थी। इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश था। स्थानीय लोग और सियासी दल राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी और सख्त सजा की माँग कर रहे थे। कुछ लोग इस मामले में भी दिशा रेप ऐंड मर्डर केस की तरह आरोपित के एनकाउंटर की भी माँग कर रहे थे। जिसके बाद राज्य के श्रम मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी ने मंगलवार ( 14 सितंबर 2021) को कहा था, “हम आरोपित को जल्दी ही ढूँढ़ लेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) कर देंगे।”

गौरतलब है कि हैदराबाद में 9 सितंबर को 6 साल की मासूम बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बच्ची का शव एक बंद घर से बरामद किया था। आरोपित पल्लकोंडा राजू बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। वारदात के बाद से वह फरार हो गया था। पुलिस ने उसके तलाश में 15 टीमें बनाई थी। आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी उसकी तलाश की जा रही थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘योग के साथ ज़हर उगलते हैं…’: सड़क पर नमाज का हुआ विरोध तो हिन्दुओं पर भड़के NDTV वाले मोहम्मद ग़ज़ाली, विजेता सिंह

सड़क पर नमाज पढ़ कर घंटों ट्रैफिक जाम लगाने वाली भीड़ ठीक। इसके खिलाफ पीड़ित हिन्दू प्रदर्शन करें तो NDTV के मोहम्मद ग़ज़ाली और विजेता सिंह को दिक्कत।

Apple ने अपने स्टोर से कुरान एप हटाया, चीन के कहने पर की कार्रवाई: दुनिया भर में 3.5 करोड़ यूजर

चीन सरकार के अनुरोध पर ऐपल कम्पनी ने अवैध धार्मिक सामग्री का हवाला देते हुए स्टोर से कुरान ऐप हटाया

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,924FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe