विषय: Telangana

दुर्घटना, कॉन्ग्रेस विधायक

कॉन्ग्रेस विधायक की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कड़, 3 वर्षीय बच्ची की मौत, माता-पिता अस्पताल में भर्ती

कॉन्ग्रेस विधायक दनसरी अनुसूया उर्फ़ सीताक्का की गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। दोनों ही गाड़ियाँ अपोजिट दिशा से आ रही थी, जिसके बाद उनमें टक्कर हुई।
राजा सिंह

सड़क पर गैर-कानूनी मस्जिद निर्माण: विरोध करने गए BJP विधायक हिरासत में, पुलिस का दोहरा रवैया

भाजपा की तेलंगाना इकाई के नेताओं का आरोप है कि पुलिस ने पक्षपातपूर्ण ढंग से काम किया और केवल हिंदू संगठनों के सदस्यों पर लाठीचार्ज किया। जबकि गैर-कानूनी काम करने वाले लोग अभी भी खुला घूम रहे हैं।
छात्र आत्महत्या

7 दिन में 18 छात्रों ने की खुदकुशी: निजी कंपनी की गलती ने किया 3.28 लाख छात्रों को फेल

बुधवार को अभिभावकों और छात्रों के विरोध प्रदर्शन ने उस समय ज़ोर पकड़ा जब जी नव्या (G Navya) नाम की एक छात्रा को तेलगू विषय में शून्य अंक प्राप्त हुए, लेकिन जब दोबारा मूल्याँकन किया गया तो उस छात्रा ने 99 अंक प्राप्त किए।
जाकिर पाशा

जब जाकिर वोट कर सकता है तो आप क्यों नहीं?

मतदान स्थल पर पहुँचे जाकिर पाशा को जिसने भी पैर से मतदान करते देखा, उनकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह सकता। इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर जाकिर लोगों के हीरो बन गए।
तेंगाना, मनरेगा मज़दूर

तेलंगाना में मनरेगा के तहत काम कर रहे 10 मज़दूरों की हुई मौत, 1 घायल

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने इसपर हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। इसके साथ ही सीएम ने इस हादसे को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए अफसरों को घायलों और पीड़ित परिवारों को सभी जरूरी मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।
evm-ballot paper

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, इस सीट पर EVM नहीं, बैलेट पेपर से होगा मतदान

निजामाबाद लोकसभा सीट पर कुल 185 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। इसमें 178 किसान शामिल हैं।
रिश्वत लेते पकड़ा गया सरकारी वकील

शकील अंसारी को रिश्वत लेते हुए ACB ने रंगे हाथ पकड़ा, घबराकर फाड़े रुपए

पिछले हफ्ते, ब्यूरो ने कडथल के एक मंडल राजस्व निरीक्षक सहित पाँच लोगों को आधिकारिक तौर पर ₹20,000 की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।
डीके अरुणा

तेलंगाना में कॉन्ग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री व दिग्गज नेता डीके अरुणा हुईं BJP में शामिल

अरुणा के साथ-साथ उनके पिता, पति, भाई, ससुर और देवर- ये सभी विधायक रह चुके हैं। अरुणा राजशेखर रेड्डी और रोसैया की कैबिनेट में मंत्री रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में लौटेगी और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।
कॉन्ग्रेस नेता ने लगाई पार्टी के झंडे में आग

कॉन्ग्रेस नेता ने गुस्से में लगाई पार्टी के झंडे में ही आग, चुनाव प्रचार सामग्री को भी किया खाक

कृष्णक मन्ने सिकंदराबाद के जाने-माने नेताओं में से एक हैं। उनका कहना है कि 2014 के चुनावों में उन्हें सिकंदराबाद से उम्मीदवार घोषित किया था लेकिन आखिरी समय में उनके नाम को वापस ले लिया गया था।
विजयाशांति

मोदी आतंकवादी जैसा दिखते हैं, डर लगता है बम गिरा देंगे: कॉन्ग्रेस नेता विजयाशांति

तेलंगाना शमशाबाद में आज प्रियंका गाँधी के भाई राहुल गाँधी की रैली से पहले कॉन्ग्रेस पार्टी नेता और पूर्व सांसद विजयाशांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी कर अपनी मानसिक अशांति का परिचय दिया है। विजयाशांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बारे में बेहद भद्दी टिप्पणी की है। कॉन्ग्रेस की स्टार प्रचारक विजयाशांति ने तेलंगाना के शमशाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी के भाषण से पहले बयान देते हुए कहा, “हर किसी को ये डर लगता है कि नरेंद्र मोदी कब बम गिरा देंगे, वो आतंकवादी की तरह दिखते...
वेलेंटाइन डे के ख़िलाफ़ सड़कों पर बजरंग दल के सदस्य

Valentine’s Day: हैदराबाद में बजरंग दल के सदस्यों ने प्रेमी जोड़े की कराई शादी

वेलेंटाइन के मौके पर प्रेमी जोड़े को शादी कराने के बाद बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि वो वेलेंटाइन डे जश्न के ख़िलाफ़ हैं।
मुख्यमंत्री केसीआर राव

सिर्फ़ 1 मंत्री के साथ 2 महीनों से सरकार चला रहे KCR, मीडिया चुप

भाजपा ने कहा की यह भारतीय राजनीतिक इतिहास में एक नया रिकॉर्ड है जब सरकार गठन के 2 महीने बाद तक मंत्रिमंडल में सिर्फ़ 2 ही मंत्री हों। कॉन्ग्रेस ने कहा कि तेलंगाना केसीआर का 'साम्राज्य' बन गया है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

40,966फैंसलाइक करें
7,827फॉलोवर्सफॉलो करें
63,505सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें