विषय: Telangana

प्रतीकात्मक तस्वीर

इरफान और घोसे ने बहनोई का गला रेता, कटा सिर लेकर पहुँचे पुलिस स्टेशन

रजिया की मौत के बाद सद्दाम ने बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया था। लेकिन जब उसने इससे इनकार कर दिया तो आरोपितों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।
फुरकान अहमद

तेलंगाना: TikTok पे पुलिस वैन से IG को ‘धमकी’, विवादों में गृहमंत्री के पोते फुरकान का वीडियो

वीडियो के विवादों में आने के बाद तेलंगाना के गृह मंत्री ने कहा, "मेरा पोता सिर्फ वाहन के ऊपर बैठा था और किसी स्थानीय व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया। हम इसकी जाँच करेंगे। मेरे पोते का इससे कोई लेना-देना नहीं है।"
महमूद अली

बकरीद पर न दें गाय की कुर्बानी, तेलंगाना के मुस्लिम मंत्री के बाद यूनाइटेड मुस्लिम फोरम ने भी की अपील

तेलंगाना के मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा था कि हिन्दू धर्म में गाय सम्मानित है और उसकी पूजा की जाती है। इसलिए, मुस्लिम भाई गाय की कुर्बानी देने से परहेज करें। इसके अलावा वे अन्य जानवरों की कुर्बानी दे सकते हैं।
भ्रष्टाचार

तेलंगाना की ‘सर्वश्रेष्ठ तहसीलदार’ गिरफ्तार, ₹93.5 लाख नकद और 400 ग्राम सोना जब्त

वायरल वीडियो में एक किसान लावण्या के पैरों में गिरकर उसकी गुहार सुन लेने के लिए गिड़गिड़ाता नजर आ रहा है। खबर के मुताबिक, उस किसान का नाम भास्कर है। वहीं, लावण्या दो साल पहले तेलंगाना सरकार की ओर से सर्वश्रेष्ठ तहसीलदार का पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

तेलंगाना की आदिवासी महिला से मिले शाह, किया सदस्यता अभियान फिर शुरू

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का संदेश देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने हर बूथ पर भाजपा को मज़बूत बनाने के अलावा भाजपा को सर्व-समावेशी बनाने पर भी जोर दिया है।
TV9

धोखाधड़ी कर कब्जाए 40000 शेयर्स: अभिनेता और TV9 के CEO ने मिल कर रची थी साज़िश

अभिनेता शिवाजी और TV9 के तत्कालीन सीईओ रवि प्रकाश धोखाधड़ी के इस मामले में मुख्य साज़िशकर्ता हैं और उन पर आरोप है कि दोनों ने फ़र्ज़ी काग़ज़ातों के आधार पर TV9 के 40,000 शेयर्स पर कब्ज़ा कर लिया।

TRS विधायक के भाई की गुंडागर्दी, पुलिस और महिला वन रक्षकों को बुरी तरह पीटा

पीड़ित अनीता ने आरोप लगाया है कि हमलावरों का नेतृत्व टीआरएस के विधायक कोनेरु कोनप्पा के भाई कृष्णा कर रहे थे। कृष्णा के नेतृत्व में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने वनकर्मियों पर हमला किया।
तेलंगाना भाजपा

तेलंगाना: 2 पूर्व मंत्री व 1 पूर्व सांसद सहित 5 बड़े TDP व कॉन्ग्रेस नेता BJP में शामिल

रेड्डी ने हाल ही में आशंका जताई थी कि अगर टीडीपी का यही रवैया रहा तो तेलंगाना में पार्टी अपने संगठन को खो देगी। वहीं अगर बोड़ा जनार्दन की बात करें तो वह वह चेन्नूर विधानसभा क्षेत्र से 4 बार विधायक रह चुके हैं। 1985 से लेकर 2004 तक वह लगातार 19 वर्षों तक क्षेत्र के विधायक रहे।
पशु क्रूरता

तेलंगाना में नगरपालिका की क्रूरता: 100 कुत्तों को ज़हर देकर मार डाला, ज़मीन में दफनाया

"मैं इस बात को देख कर हैरान थी कि मेरे सारे कुत्ते गायब हैं। उनमें से कोई भी आक्रामक नहीं था और किसी ने भी कभी कोई हिंसक परिस्थिति नहीं पैदा की। अगर लोगों ने शिकायत की ही थी तो नगरपालिका वालों को 'एनिमल बर्थ कण्ट्रोल' अपनाना चाहिए था।"
हिन्दु मंदिर

20000 एकड़ मंदिरों की ज़मीन पर अवैध कब्जा, तेलंगाना सरकार ने सब खाली कराने का दिया आदेश

हिन्दू मंदिरों की ज़मीनों पर काफ़ी समय से यह फर्जीवाड़ा जारी है। 20124.08 एकड़ की मंदिरों की ज़मीन पर अवैध कब्ज़ा हुआ है। यह कब्ज़ा ऐसे होता है कि मंदिर की ज़मीन जिसे रियायती दरों पर किराए पर दी जाती है, वह उसका प्रयोग खुद न कर आगे दूसरों को ज़्यादा महंगे दामों पर किराए पर दे देते हैं।

बुरी ताकतों को भगाने की आड़ में आजम ने दरगाह में किया किशोरी से बलात्कार

मुकदमा एसआर नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। लड़की को भरोसा सेंटर में काउंसलिंग और मेडिकल जाँच के लिए , आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
राहुल गाँधी

कॉन्ग्रेस में सबसे बड़ी ‘टूट’: 18 में से 12 विधायक TRS में होंगे शामिल, विधानसभा अध्यक्ष को अर्जी

तेलंगाना की 119 सदस्यीय विधानसभा में कॉन्ग्रेस विधायकों की कुल संख्या 18 है। इनमें से 12 विधायकों ने सत्तारूढ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) में शामिल होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को अर्जी दी है। 18 में से 12 यानी दो तिहाई। इसलिए पार्टी बदलने वाले इन MLAs पर दल-बदल विरोधी क़ानून का भी प्रावधान लागू नहीं होगा।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

57,732फैंसलाइक करें
9,840फॉलोवर्सफॉलो करें
74,901सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें