Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाज'अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ': पिता ने इनकार किया तो इम्तियाज ने पिस्टल...

‘अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ’: पिता ने इनकार किया तो इम्तियाज ने पिस्टल निकाल कर गोली मार दी, फोन पर करता था परेशान

इम्तियाज ने लड़की के घर जाकर उसके अब्बा को छत पर बात करने के बहाने बुलवाया और शादी की बात शुरू क दी। लड़की के अब्बा ने इनकार कर दिया तो आरोपित ने पिस्टल निकाला और शौक़ीन की कनपटी पर रखकर गोली चला दी।

दिल्ली के दयालपुर में निकाह से मना करने पर इम्तियाज नाम के एक युवक ने लड़की के अब्बा शौकीन को गोली मार दी है। पीड़ित को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले के बाद इम्तियाज फरार होने की फिराक में था, लेकिन पड़ोसियों ने उसे पकड़कर बुरी तरह पीट दिया और पुलिस हवाले कर दिया। घटना 16 फरवरी (बुधवार) की है।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक शौक़ीन कबाड़ का काम करते थे। हमलावर इम्तियाज उसके बेटे का चचेरा साला है। वह शौक़ीन की बेटी से ही निकाह की जिद लंबे समय से कर रहा था। वह अक्सर लड़की को फोन करके परेशान करता था। लड़की के घर वालों ने इम्तियाज को कई बार समझाया, लेकिन वो अपनी जिद पर अड़ा रहा। घटना के 1 दिन पहले 15 फ़रवरी को इम्तियाज ने लड़की के अब्बा को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

घटना वाले दिन 16 फरवरी को इम्तियाज ने लड़की के घर जाकर उसके अब्बा को छत पर बात करने के बहाने बुलवाया। शौकीन के छत पर पहुँचते ही इम्तियाज ने शादी की अपनी जिद को लेकर बात शुरू क दी। इस पर लड़की के अब्बा ने इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आरोपित ने कमर में लगी पिस्टल निकाल ली और शौक़ीन की कनपटी पर रखकर गोली चला दी। सिर के निचले हिस्से में गोली लगते ही शौकीन जमीन पर गिर पड़े।

गोली मार कर इम्तियाज भागने लगा और सीढ़ियों पर फिसल कर गिर पड़ा। इससे वह घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुँचे। उन्होंने इम्तियाज को बुरी तरह मारा। मौके पर पहुँची पुलिस ने इम्तियाज को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -