Monday, February 6, 2023

विषय

Criminal

1 साल तक गाड़ी नहीं चला सकता जुबैर, टू और फोर व्हीलर में बैठने पर भी पाबंदी: स्टंटबाज बदमाश का Video हुआ था वायरल,...

स्टंटबाज बदमाश जुबैर मौलाना भोपाल में 1 साल तक बाइक या कार नहीं चला पाएगा। 2 व्हीलर और 4 व्हीलर में उसके पीछे बैठने पर भी पाबन्दी लगा दी गई है।

छत्तीसगढ़ में हिस्ट्रीशीटर कॉन्ग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की गोली मारकर हत्या: जमीन कब्जाने का था काम, संपत्ति विवाद में सगे छोटे भाई के सिर...

हिस्ट्रीशीटर और कॉन्ग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दिन-दहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया गया है।

हाजी इक़बाल की कोठियों पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, फरार चल रहा है बसपा का पूर्व MLC: भाई-बेटों पर भी रेप-छेड़छाड़ का आरोप

सहारनपुर से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व MLC और खनन माफिया हाजी इकबाल की कोठियों पर चला UP सरकार का बुलडोजर। भाई पर दर्ज है रेप का मामला।

इंद्राणी ने सुमैया बन सैयद अली से किया निकाह… बेटी की माहवारी आते ही बेचने लगी अंडाणु, सौतेला अब्बा करता था यौन शोषण

तमिलनाडु के एरोड में 25000 रुपए के लिए अपनी नाबालिग बेटी का अंडाणु अपने प्रेमी और दूसरे पति सैयद अली के साथ मिल कर बेचने वाली महिला गिरफ्तार।

पैसे के लिए हनीट्रैप में फँसाने वाली नाजमा और रिफनाज साथियों समेत गिरफ्तार: पहले जान-पहचान बढ़ाते थे, कपड़े उतरवा बनाते थे वीडियो

यूपी के मुरादाबाद में पुलिस ने 70 साल के मुरारीलाल को हनीट्रैप में फँसाने वाले राशिद, रफ़्फ़न, नाजमा और रिफानाज़ को गिरफ्तार किया।

बुलडोजर के डर से तोता बन गया वाहन चोर गिरोह का सरगना नासिर: ₹2 करोड़ का माल बरामद करवाया, साथियों के नाम भी उगले

वाहन चोर गिरोह के सरगना नासिर ने बुलडोजर का नाम सुनते ही अपने साथियों के नाम उगल दिए और चोरी का माल भी बरामद ​करवा दिया।

नाम – नजमुल, शाहजहाँ और सुजल… काम – अपहरण, हत्या और डकैती… असम पुलिस से मुठभेड़ में मारे गए

असम की गोलपारा जिला पुलिस ने हत्या और अपहरण जैसे अपराधों में शामिल नजमुल, शाहजहाँ और सुजल नाम के डकैतों को मुठभेड़ में मार गिराया है।

‘अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ’: पिता ने इनकार किया तो इम्तियाज ने पिस्टल निकाल कर गोली मार दी, फोन पर करता था परेशान

दिल्ली में बेटी का निकाह न करने से नाराज रिश्तेदार इम्तियाज ने लड़की अब्बा शौक़ीन को गोली मार दी। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ATM लुटेरा तस्लीम को पकड़ने गई गुरुग्राम पुलिस पर मेवात में हमला, महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

मेवात में ATM चोर तस्लीम को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला ASI की वर्दी फाड़ी और आरोपित को छुड़ाया। तस्लीम के अब्बू-अम्मी और बीवी-बहन ने...

17 साल पहले गोहत्या, 15 साल से फरार था अख़लाक़, यूपी पुलिस ने धर-दबोचा: आदतन अपराधी, अवैध हथियार का भी मामला

गोहत्या मामले में 15 साल से हरियाणा से फरार चल रहे आरोपित को उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम अख़लाक़ है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe