Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजबिजनेस वुमन के साथ 'लव जिहाद': 'राहुल जैन' बन कर वसीम खान ने की...

बिजनेस वुमन के साथ ‘लव जिहाद’: ‘राहुल जैन’ बन कर वसीम खान ने की दोस्ती, 2 साल में कई बार बलात्कार, भाई नसीम ने भी की जबरदस्ती

पुलिस ने जानकारी दी है कि घर में एक बार महिला को अकेला पाकर वसीम खान के छोटे भाई ने भी उसके बलात्कार की कोशिश की।

राजस्थान की राजधानी जयपुर से ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। बिजनेस वुमन को युवक ने अपने जाल में फँसा कर उसका कई बार बलात्कार भी किया। आरोपित का नाम वसीम खान है, जिसने ‘राहुल जैन’ छद्म नाम रख कर 34 वर्षीय महिला को अपने जाल में फाँसा। पीड़िता ऑनलाइन कपड़ों का व्यापार करती है। आरोपित ने उसे 2 वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में रखा हुआ था। ये घटना जयपुर के वैशालीनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मेडिकल कराया है।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार, SHO हीरालाल सैनी ने जानकारी दी कि खातीपुरा वैशाली नगर की रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वो अपने पति से तलाक के बाद दो बच्चों के साथ यहाँ पर रहती है। 2020 में फेसबुक से उसकी दोस्ती एक युवक के साथ हुई, बातचीत के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को अपना फोन नंबर दिया। पति से तलाक के बारे में पता चलने के बाद युवक ने महिला से मिलने की इच्छा जताई।

मई 2020 में वसीम खान उससे मिलने के लिए जयपुर आया था। युवक ने उससे शादी का वादा कर के उसके साथ बलात्कार किया। आरोपित ने लालच दिया कि वो उसके साथ रह कर उसके बिजनेस में भी हाथ बँटाएगा व मदद करेगा। लिव-इन रिलेशनशिप में रह कर दोनों साथ-साथ बिजनेस भी करने लगे। आरोप है कि 2 साल साथ रहने के दौरान वसीम खान ने उसका कई बार बलात्कार किया। एक सप्ताह पहले आरोपित उसे अपने घर मेरठ भी ले गया था।

मेरठ में पीड़िता उसके साथ 2 दिनों तक रही। पुलिस ने जानकारी दी है कि घर में एक बार महिला को अकेला पाकर वसीम खान के छोटे भाई ने भी उसके बलात्कार की कोशिश की। चिल्लाने पर वो भाग गया। उसी दौरान महिला को कथित ‘राहुल जैन’ की असली सच्चाई भी पता चली। वसीम के भाई का नाम नसीम खान है, जिसने पीड़िता के साथ बदतमीजी की। 11 जून को सुबह 5 बजे भाग कर वो किसी तरह जयपुर पहुँची। अब आरोपित उसके बच्चों की हत्या की धमकी देते हुए वापस बुला रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

8 लोग थे निशाने पर, एक डॉक्टर को वीडियो बना माँगनी पड़ी थी माफ़ी: उमेश कोल्हे के गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच...

उमेश कोल्हे के गले पर जख्म 5 इंच चौड़ा, 5 इंच लंबा और 5 इंच गहरा था। साँस वाली नली, भोजन निगलने वाली नली और आँखों की नसों पर भी वार किए गए थे।

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe