Monday, January 24, 2022
Homeदेश-समाजजैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी अवंतीपोरा में गिरफ्तार: किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की...

जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी अवंतीपोरा में गिरफ्तार: किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की थी आशंका

पुलिस के मुताबिक मारे गए जैश के आतंकियों से कुछ हथियार और बारूद बरामद हुआ था। वहीं पुलिस ने अंंदेशा जताया था कि ये आतंकी कश्मीर में बड़े हमले या फिर किसी बड़े नेता को अपना निशाना बनाने की फिराक में थे।

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकियों की घुसपैठ जारी है। पुलिस आए दिन सक्रीय आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर रही है। सोमवार को कश्मीर में आतंकी साथियों की मदद करने आए जैश के चार आतंकवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है।

कश्मीर जोन पुलिस के हवाले से आई खबर के मुताबिक सोमवार को अवंतीपोरा पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों को दौड़ते हुए गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि ये चारों आतंकी जेएमएम के सक्रीय आतंकवादियों को सहायता प्रदान कर रहे थे और इसी सिलसिले में ये आतंकी फ़िर से आए हुए थे। इसके बाद अवंतीपोरा पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर इनके ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस अब चारों आतंकियों से आगे की पूछताछ में जुट गई है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पुलिस पूछताछ में कई और खुलासे हो सकते हैं। बता दें बीते बीते शुक्रवार (31 जनवरी 2020) को जम्मू-श्रीनगर हाईवे से ट्रक में सवार होकर आए चार आतंकियों ने टोल पर तैनात सीआरपीआफ के जवानों पर हमला कर दिया था। इस जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने तीनों आतंकियों को मौके पर ही ढेर कर दिया था। वहीं एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया था। जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए गए थे।

पुलिस के मुताबिक मारे गए जैश के आतंकियों से कुछ हथियार और बारूद बरामद हुआ था। वहीं पुलिस ने अंंदेशा जताया था कि ये आतंकी कश्मीर में बड़े हमले या फिर किसी बड़े नेता को अपना निशाना बनाने की फिराक में थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिजाब के लिए प्रदर्शन के बाद अब सरकारी स्कूल की क्लास में ही नमाज: हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, डीएम ने तलब की रिपोर्ट

कर्नाटक के कोलार स्थित सरकारी स्कूल में मुस्लिम छात्रों के नमाज मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि उन्होंने कोई भी इजाजत नहीं दी थी।

उधर ठंड से मर रहे थे बच्चे, इधर सपा सरकार ने सैफई पर उड़ा दिए ₹334 Cr: नाचते थे सलमान, मुलायम सिंह के पाँव...

एक बार तो 15 दिन के 'सैफई महोत्सव' में 334 करोड़ रुपए फूँक डाले गए। एक साल दंगा पीड़ित बेहाल रहे और इधर बॉलीवुड का नाच-गान होता रहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,149FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe