Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजभूत उतारने के नाम पर मौलवी जाकिर नाइक ने सौबी जान को इतना मारा...

भूत उतारने के नाम पर मौलवी जाकिर नाइक ने सौबी जान को इतना मारा कि हो गई मौत, J&K पुलिस ने शौहर समेत तीन को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके आई हुई थी। महिला के शौहर को ही इस बात का शक था कि सौबी जान पर बुरी रूहों का साया है। इसके बाद उसने जाकिर अहमद नाइक से संपर्क किया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार (24 मई 2022) को शोपियाँ में सौबी जान नाम की एक मुस्लिम महिला को बुरी ताकतों (Demon) से मुक्ति के नाम पर एक मौलवी या पीर ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत (Death) हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपितों में महिला का शौहर, भूत भगाने वाला मौलवी और एक अन्य व्यक्ति शामिल है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि दम्हाल हंजीपोरा कुलगाम के मुजफ्फर अहमद शेख की बीवी सौबी जान को शैतान से बचाने के लिए शोपियाँ के ही हंजीपोरा कछदूरा स्थित एक मौलवी के पास ले जाया गया था। वहाँ सांगड़ काजीगुंड के रहने वाले मौलवी जाकिर अहमद नाइक ने महिला को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी हालत गंभीर हो गई। अधिकारी ने बताया कि बाद में उसे जिला अस्पताल कुलगाम ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि मामले में जाकिर अहमद नाइक, मृतक के शौहर और तीसरे शख्स को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए तीसरे शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह जाकिर अहमद नाइक का शिष्य है। हालाँकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस अधिकारी का कहना है कि तीनों आरोपित युवा हैं।

बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके आई हुई थी। महिला के शौहर को ही इस बात का शक था कि सौबी जान पर भूत का साया है। इसके बाद उसने जाकिर अहमद नाइक से संपर्क किया। बाद में मौलवी ने उपचार नाम पर महिला को मौत के घाट उतार दिया। शोपियाँ जिले की पुलिस अधीक्षक तनुश्री ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जाँच की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe