Tuesday, July 5, 2022
Homeदेश-समाजराजस्थान में 2 बच्चियों से रेप, एक ने की आत्महत्या: मोइनुद्दीन पर केस, प्राइवेट...

राजस्थान में 2 बच्चियों से रेप, एक ने की आत्महत्या: मोइनुद्दीन पर केस, प्राइवेट टीचर ने अश्लील वीडियो बना किया वायरल

पीड़ित नाबालिग ने कुएँ में कूदकर आत्महत्या कर ली। नाबालिग से बलात्कार के मामले में पीड़ित के चाचा ने गाँव के ही मोइनुद्दीन के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है।

राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार में नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जोधपुर जिले के भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे से नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। भोपालगढ़ वाले मामले में पीड़ित नाबालिग ने कुएँ में कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं फलौदी कस्बे वाले मामले में आरोपितों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार के मामले में पीड़ित के चाचा ने गाँव के ही मोइनुद्दीन के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित की तलाश तेज कर दी है।

वहीं फलौदी कस्बे में निजी स्कूल के शिक्षक ने 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसका रेप करने की कोशिश की। लड़की को परेशान देख पिता ने उसे ननिहाल भेज दिया। इधर आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपित शिक्षकों को हिरासत में ले लिया है। अब उनके मोबाइल फोन की जाँच की जा रही है।

इससे पहले जोधपुर के ही शेरगढ़ में सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों ने 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इसी साल (2021) की शुरुआत में ही शेरगढ़ के मोकमगढ़ स्थित बाबा की नामबाड़ी में सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों ने स्कूल में ही 6 साल की बच्ची से 3-4 बार रेप किया था। जब एक रेप कर रहा था तो दूसरा आरोपित गेट के बाहर पहरा देता था।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची के पेट में दर्द होने के बाद उसके पिता उसे अस्पताल ले गए और जाँच के बाद डॉक्टरों ने उसके प्रेग्नेंट होने की बात कही। फिलहाल मामले की जाँच अभी चल ही रही थी कि जिले में दुष्कर्म की ये वारदात सामने आ गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चित्रकूट में ‘कोदंड वन’ की स्थापना, CM योगी ने हरिशंकरी का पौधा लगाकर की शुरुआत: श्रीराम की तपोभूमि में लगेंगे 35 करोड़ पौधे

सीएम योगी ने 124 करोड़ रुपए की 28 योजनाओं का शिलान्यास और 15 योजनाओं का लोकार्पण करते हुए कहा कि गोस्वामी तुलसीदास व महर्षि वाल्मीकि की धरती पर धार्मिक व पर्यटन विकास में कोताही नहीं होगी।

‘सोशल मीडिया की जवाबदेही तय होगी’: मोदी सरकार के खिलाफ कोर्ट पहुँचा ट्विटर, नहीं हटा रहा भड़काऊ और झूठे कंटेंट्स

कर्नाटक हाईकोर्ट में ट्विटर ने सरकार के आदेशों को चुनौती दे दी है। नए आईटी नियमों को मानने में भी सोशल मीडिया कंपनी ने खासी आनाकानी की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,707FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe