Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजलाल साड़ी पहने किचन में पंखे से लटकी मिली हिरोइन: चेन्नई में यौन शोषण...

लाल साड़ी पहने किचन में पंखे से लटकी मिली हिरोइन: चेन्नई में यौन शोषण का केस, गोवा में मिली कंचना-3 फेम एलेक्जेंड्रा जावी की लाश

2019 में मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी ने चेन्नई में एक फोटोग्राफर पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

रूसी मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी (24) का शव गोवा में एक फ्लैट से मिली है। राघव लॉरेंस की तमिल फिल्म कंचना-3 से प्रसिद्ध हुई जावी यहाँ किराए के फ्लैट में ब्वायफ्रेंड के साथ रहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, लाल रंग की साड़ी पहनी हुई अभिनेत्री का शव किचेन में लटका हुआ था।

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद से जावी काफी परेशान रहती थीं और स्ट्रेस को कंट्रोल करने के लिए वो दवाइयाँ भी लेती थीं। पुलिस को एलेक्जेंड्रा के शव के आसपास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर भी शुरुआती तौर पर पुलिस इसे आत्महत्या का केस मानकर चल रही है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने किचेन में लगे सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी। वहीं जब मौके पर उसका ब्वायफ्रेंड पहुँचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह के फाउल प्ले से इनकार किया है।

24 वर्षीय रूसी अभिनेत्री की मौत के बाद गोवा पुलिस ने शव मॉर्चरी में ऱखवा दिया है। अब प्रशासन को रूसी वाणिज्य दूतावास से NOC मिलने का इंतजार है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड का बयान लेकर जाँच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले वर्ष 2019 में मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी ने चेन्नई में एक फोटोग्राफर पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। वर्ष 2019 के मामले में अब चेन्नई पुलिस ने गोवा पुलिस का सहयोग करने की बात कही है। वहीं रूसी वाणिज्य दूतावास में गोवा के प्रतिनिधि एडवोकेट विक्रम वर्मा ने उक्त फोटोग्राफर के खिलाफ जाँच करने की माँग पुलिस से की है। ताकि मामले में उसकी भूमिका को जाँचा जा सके।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe