Thursday, April 18, 2024
Homeदेश-समाज'चुनावों में राष्ट्रवादी पार्टी के लिए प्रचार करूँगी': वृंदावन के बाँके बिहारी मंदिर पहुँची...

‘चुनावों में राष्ट्रवादी पार्टी के लिए प्रचार करूँगी’: वृंदावन के बाँके बिहारी मंदिर पहुँची कंगना रनौत, कहा- बयानों के लिए कभी माफी नहीं माँगती

3 दिसंबर 2021 को अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को पंजाब के कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने घेर कर हमला कर दिया था। इस दौरान भीड़ कंगना को घेरकर उन पर किसानों और महिलाओं से माफी माँगने का दबाव बनाती रही थी।

कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार (4 दिसंबर 2021) को वृंदावन के बाँके बिहारी मंदिर पहुँचकर पूजा-पाठ की और भगवान बाँके बिहारी का आशीर्वाद लिया। यहाँ पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में वह राष्ट्रवादी पार्टी का प्रचार करेंगी।

मंदिर में दर्शन के लिए पहुँचते ही वहाँ पत्रकारों की भीड़ लग गई। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि उनके बयानों से कुछ लोगों में रोष क्यों फैल जाता है। इस पर उन्होंने कहा, “जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही। जो सच्चे, बहादुर और देश की सेवा और राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा।”

इस दौरान जब एक पत्रकार ने पूछा कि क्या वो 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए कैंपेनिंग करती हुई दिखाई देंगी, तो कंगना ने कहा, “जो राष्ट्रवादी हैं मैं उसके लिए कैम्पेनिंग करूँगी। मैं किसी पार्टी से बिलॉन्ग नहीं करती हूँ और प्रचार में भी उसी पार्टी का सपोर्ट करूँगी, जो राष्ट्रवादी है।”

वहीं, किसानों से माफी माँगने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी किसी से माफी नहीं माँगी। वह कहती हैं, “मैंने कभी माफी नहीं माँगी। माफी मैं किसलिए माँगू, किसानों के हित में बात करने के लिए माफी माँगू? मुझे दिखा दे कोई ऐसा वीडियो जहाँ मैंने माफी माँगी हो।”

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार (3 दिसंबर 2021) को अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को पंजाब के कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने घेर कर हमला कर दिया था। इस दौरान भीड़ कंगना को घेरकर उन पर किसानों और महिलाओं से माफी माँगने का दबाव बनाती रही थी। कंगना ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर किसानों की हरकत को देश के सामने रखा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP ने बनाया कैंडिडेट तो मुस्लिमों के लिए ‘गद्दार’ हो गए प्रोफेसर अब्दुल सलाम, बोले- मस्जिद में दुर्व्यव्हार से मेरा दिल टूट गया

डॉ अब्दुल सलाम कहते हैं कि ईद के दिन मदीन मस्जिद में वह नमाज के लिए गए थे, लेकिन वहाँ उन्हें ईद की मुबारकबाद की जगह गद्दार सुनने को मिला।

‘केवल अल्लाह हू अकबर बोलो’: हिंदू युवकों की ‘जय श्री राम’ बोलने पर पिटाई, भगवा लगे कार में सवार लोगों का सर फोड़ा-नाक तोड़ी

बेंगलुरु में तीन हिन्दू युवकों को जय श्री राम के नारे लगाने से रोक कर पिटाई की गई। मुस्लिम युवकों ने उनसे अल्लाह हू अकबर के नारे लगवाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe