Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजकेरल में BJP नेता रंजीत श्रीनिवास के घर में घुस कर हत्या, 24 घंटे...

केरल में BJP नेता रंजीत श्रीनिवास के घर में घुस कर हत्या, 24 घंटे में दो मर्डर के बाद अलाप्पुझा में कर्फ्यू

रंजीत श्रीनिवास वर्ष 2016 के केरल विधानसभा चुनाव में अलाप्पुझा सीट से भाजपा के उम्मीदवार थे। 24 घंटे के भीतर भाजपा और SDPI के 1-1 नेता की हत्या के कारण अलाप्पुझा जिले में धारा 144 लगा दी गई है।

केरल के अलाप्पुझा जिले में रविवार (19 दिसंबर 2021) की सुबह भाजपा के नेता रंजीत श्रीनिवास की हत्या कर दी गई। 40 वर्षीय रंजीत श्रीनिवास (Ranjeet Srinivas) केरल में भाजपा के OBC मोर्चा के सचिव थे। वह ओबीसी मोर्चा के अलावे भाजपा प्रदेश समिति के सदस्य भी थे।

पेशे से वकील रंजीत श्रीनिवास वर्ष 2016 के केरल विधानसभा चुनाव में अलाप्पुझा सीट से भाजपा के उम्मीदवार थे। 24 घंटे के भीतर भाजपा और SDPI के 1-1 नेता की हत्या के कारण अलाप्पुझा जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लगा दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की सुबह हमलावरों ने भाजपा नेता के घर में घुस कर उनकी हत्या कर दी। आपको बता दें कि केरल के अलाप्पुझा जिले में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश सचिव केएस शान की एक अज्ञात गिरोह द्वारा हत्या किए जाने के एक दिन रंजीत श्रीनिवास की हत्या की गई है।

बताया जा रहा है कि शनिवार (18 दिसंबर 2021) को केएस शान बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी शाम करीब सात बजे मन्नानचेरी के पास एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें कोच्चि के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ रविवार तड़के 12.45 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -