Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजकेरल में नवविवाहित महिला शादी के एक दिन बाद प्रेमिका के साथ भागी, पति...

केरल में नवविवाहित महिला शादी के एक दिन बाद प्रेमिका के साथ भागी, पति को पड़ा दिल का दौरा

नवविवाहित महिला ने खुलासा किया कि वह शादी से पहले ही अपनी प्रेमिका के साथ भाग जाना चाहती थी, लेकिन अपने माता-पिता से सोने के आभूषण लेने के लिए वह शादी का इंतजार कर रही थी।

केरल के त्रिशूर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहाँ शादी के एक दिन बाद लापता हुई महिला मदुरै में अपनी प्रेमिका के साथ मिली, जबकि पति को दिल का दौरा पड़ गया। यह अजीब घटना सोमवार (2 नवंबर 2021) को सामने आई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने छह दिन की लंबी जाँच के बाद मदुरै से त्रिशूर के चेरपू के पास पझुविल में रहने वाली 23 वर्षीय महिला को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ा।

नवविवाहित महिला को जब उसके परिवार में वापस लाया गया, तो उसने खुलासा किया कि वह शादी से पहले ही अपनी प्रेमिका के साथ भाग जाना चाहती थी, लेकिन अपने माता-पिता से सोने के आभूषण लेने के लिए वह शादी का इंतजार कर रही थी।

त्रिशूर के चावक्कड़ (Chavakkad) के मूल निवासी पति ने शादी के एक दिन बाद यानी 25 अक्टूबर को लापता होने के बाद पुलिस में पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पति-पत्नी चेरपू में एक कर्मिशयल बैंक देखने आए थे। बैंक विजिट के दौरान महिला ने अपने पति से मोबाइल फोन लिया और उसे अपने दोस्त से मिलने के बाद थोड़ी देर में वापस आने का वादा किया। इसके बाद वह टू व्हीलर लेकर उसके सामने से निकल गई और वापस नहीं लौटी।

पुलिस ने बताया कि पति ने शाम 5 बजे तक बैंक में इंतजार किया और बाद में उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जाँच में पता चला कि महिला ने अपनी प्रेमिका के साथ उस दिन त्रिशूर से चेन्नई के लिए ट्रेन का टिकट बुक किया था, लेकिन इसके बजाए, दोनों ने बस से कोट्टायम की यात्रा की और अगले दिन चेन्नई के लिए ट्रेन में सवार हो गए। चेन्नई से दोनों मदुरै गईं और फिर वहाँ एक होटल में रुकीं।

पुलिस ने आगे बताया उन्होंने वहाँ एक दिन बिताया, लेकिन बाद में रेलवे स्टेशन पर खड़े टू व्हीलर को शिफ्ट करने के लिए त्रिशूर वापस लौट आईं। इसके बाद दोनों टू व्हीलर पर सवार होकर एर्नाकुलम गईं और वहाँ 10 दिनों का एडवांस भुगतान करके फिर से मदुरै की यात्रा की।

जाँच में यह भी सामने आया है कि लड़कियों ने मदुरै में कपड़ों की दुकान में नौकरी करके अपना जीवन बिताने की योजना बनाई थी। दिलचस्प बात यह है कि महिला की प्रेमिका भी नवविवाहित थी। वह भी शादी में मिले सोने के आभूषणों को लेकर घर से भागकर आई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -