Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजकुल्हड़ पिज्जा के मालिक को निहंगों ने दी 'दुकान जलाने' की धमकी: 'दुनिया बड़ी...

कुल्हड़ पिज्जा के मालिक को निहंगों ने दी ‘दुकान जलाने’ की धमकी: ‘दुनिया बड़ी बहन$द’ Reel पर बवाल, सेक्स टेप से चर्चा में आया था कपल

निहंग सिखों ने कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सिख समुदाय को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने धमकी दी है कि अगर दंपति ने इंस्टाग्राम रील को हटाने हुए सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो वे कुल्हड़ पिज्जा रेस्तरां को जला देंगे।

कुछ समय पहले ‘प्राइवेट वीडियो’ लीक होने के बाद चर्चा में आए लुधियाना के ‘कुल्हड़ पिज्जा’ के मालिक फिर से विवादों के घेरे में हैं। इस बार उन पर सिख समुदाय को बदनाम करने का आरोप लगा है। निहंग सिखों ने कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सिख समुदाय को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने धमकी दी है कि अगर दंपति ने इंस्टाग्राम रील को नहीं हटाया और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं माँगी तो वे कुल्हड़ पिज्जा रेस्तरां को जला देंगे। निहंग सिखों ने सहज और गुरप्रीत को नकली सिख बताया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार (21 दिसंबर 2023) को लुधियाना के निहंग रमनदीप सिंह मंगू और उसके साथियों ने कुल्हड़ पिज्जा कपल के रेस्टोरेंट के बाहर जमकर हंगामा किया। ये लोग इस जोड़े की इंस्टाग्राम रील देखकर क्रोधित नजर आ रहे थे। उन्होंने दावा किया कि इस गाने में अपमानजनक बोल और गाली-गलौच है। इस पर रील बनाकर इस जोड़े ने पूरी दुनिया में सिख समुदाय को बदनाम किया है। मंगू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें रेस्तरां पहुँचने के बाद पता चला कि वे लोग शहर में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे वहीं इंतजार करेंगे और व्यक्तिगत रूप से मिलने के बाद ही लौटेंगे।

वायरल वीडियो पर निराशा व्यक्त करते हुए निहंग सिख ने कहा कि इस जोड़े ने सिख समुदाय को शर्मसार किया है और वे केवल रियलिटी शो बिग बॉस में जगह बनाने के लिए ये लोग इस तरह की घटिया हरकतें कर रहे हैं। मंगू के मुताबिक, सहज का मोबाइल फोन फिलहाल बंद है और उन्हें एक मेसेज भेजकर जल्द माफी माँगने को कहा गया है।

इंस्टाग्राम की जिस रील को लेकर निहंगों ने आपत्ति जताई है, उसमें कुल्हड़ पिज्जा युगल एक गाना गाते और नाचते हुए दिखाई दे रहा है। इस रील में गाने का बोल है, ‘ये दुनिया बड़ी बहन*द है…’। इसी को लेकर निहंगों ने आपत्ति जाहिर की है।

इस कपल ने “हाय री दुनिया” गाने के हिस्से पर परफॉर्म किया था, जो मूल रूप से रश्मीत कौर, इक्का, रुशा और ब्लिज़ा द्वारा गाया गया है। उनके द्वारा परफॉर्म किया गया हिस्सा मूल गाने में 1.19 सेकंड से शुरू होता है।

कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने फेसबुक पर एक वीडियो बयान जारी करके इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम रील में जिस गाने पर वह और उनकी पत्नी परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, वह उनका अपना नहीं है। उन्होंने बताया कि यह एक पेड प्रमोशन था और वीडियो को प्रमोट करने के लिए गाने के निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया था। अपने फोन में आए एक मैसेज को दिखाते हुए अरोड़ा ने साफ कहा कि उन्हें प्रोड्यूसरों ने ऐसा करने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा कि जिस गाने पर वह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, उसके शब्द उनके अपने नहीं हैं। वह बस निर्माताओं की जरूरतों के मुताबिक गाने का प्रचार कर रहे थे, जिसके लिए उन्हें भुगतान किया जाएगा।अरोड़ा ने कहा कि अगर उन्होंने अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाई है तो वह माफी माँगने को तैयार हैं।

सहज अरोड़ा ने अपने वीडियो बयान में आरोप लगाया कि निहंग रमनदीप सिंह मंगू के सहयोगी ने उन्हें ब्लैकमेल किया था और इस मामले को सुलझाने के लिए उनसे 50,000 रुपए की माँग की थी। सहज अरोड़ा ने अपने दावे के समर्थन में एक वीडियो का एक हिस्सा भी दिखाया।

प्राइवेट वीडियो मामले पर भी तोड़ी चुप्पी, हुए थे सेक्सटॉर्शन रैकेट के शिकार

यह पहली बार नहीं है जब कुल्हड़ पिज्जा कपल किसी विवाद में फँसा है। सितंबर 2023 में उनका एक कथित ‘प्राइवेट वीडियो‘ वायरल हो गया था। इस मामले में 22 सितंबर 2023 को कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना दूसरा वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में वो अपने परिवार को पहुँचे मानसिक आघात के बारे में बताते हुए रो पड़े थे। उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर न करने की अपील की थी।

ये वायरल वीडियो एक सेक्स टेप था, जिसमें कपल के बीच अंतरंग पलों को दिखाया गया है। वीडियो में पुरुष का चेहरा पूरा दिख रहा था, जबकि महिला का चेहरा आंशिक रूप से दिख रहा था। उस वीडियो में दिख रही महिला का टैटू उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर जैसा ही था। इसके अतिरिक्त वीडियो में महिला को लाल चूड़ियाँ पहने हुए देखा गया, जो पारंपरिक रूप से महिलाओं द्वारा उनकी शादी के बाद पहनी जाती हैं। इससे पता चलता है कि वीडियो जोड़े की शादी के बाद बनाया गया था। कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के पहले के कई वीडियो में गुरप्रीत कौर को पारंपरिक लाल ‘चूड़ा’ चूड़ियाँ पहने हुए भी देखा गया है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा ने 21 सितंबर 2023 को इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने पहले वीडियो संदेश में कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने आरोप लगाया कि वीडियो नकली था और दृश्यों को बदलने के लिए एआई का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि टेप के वायरल होने के बाद से वह और उनका परिवार किस सदमे से गुजर रहा है।

सेक्सटॉर्शन रैकेट का शिकार होने का संकेत देते हुए अरोड़ा ने कहा कि वीडियो 15 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक ब्लैकमेल संदेश के साथ लीक हो गया था। ब्लैकमेलर के दबाव के आगे झुकने के बजाय कपल ने कानूनी रास्ते से न्याय पाने का फैसला किया, जिसके बाद सहज ने कहा कि उन्होंने जालंधर के थाना नंबर 4 में एफआईआर दर्ज कराई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -