Saturday, June 3, 2023
Homeदेश-समाजभोपाल में कराटे खिलाड़ी के साथ बलात्कार के आरोप में कोच फुजैल अली गिरफ्तार

भोपाल में कराटे खिलाड़ी के साथ बलात्कार के आरोप में कोच फुजैल अली गिरफ्तार

पीड़ित खिलाड़ी ने जब शादी का दबाव बनाया तो फुजैल ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उसे जानता नहीं है। साथ ही फुजैल ने उसके घरवालों को मारने की भी धमकी दी।

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में नेशनल कराटे प्लेयर के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप कराटे के कोच फुजैल अली पर लगा है। फुजैल पर आरोप है कि उसने शादी का झाँसा देकर कराटे प्लेयर के साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर भोपाल के कमला नगर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर कोच को हिरासत में ले लिया गया है।

दरअसल, ये घटना 4 महीने पहले की है। तब पीड़िता नेपाल कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई थी। उसी दौरान उसकी दोस्ती फुजैल अली से हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच में लगातार बातें होने लगी। कुछ दिन बाद फुजैल अली ने उससे शादी का वादा किया और फिर भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में बने एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित फुजैल ने उसे यह कहकर चुप करा दिया कि वह उससे शादी करना चाहता है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित फुजैल अली इसके बाद शादी का झाँसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। और जब 26 अगस्त 2019 को उसने फुजैल से शादी की बात की, तो वह मुकर गया और बोला कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो फुजैल ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उसे जानता नहीं है। साथ ही पीड़ित खिलाड़ी का आरोप है कि फुजैल ने उसके घरवालों को मारने की भी धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने जहाँगीराबाद थाने में माता-पिता के साथ जाकर आरोपित फुजैल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। फिलहाल, पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ट्रेन दुर्घटना के बाद ‘कवच’ को बनाया जा रहा निशाना, जबकि ओडिशा वाले रूट में ये था ही नहीं: चरणबद्ध तरीके से इस रक्षा...

दुर्घटना रक्षा कवच को लेकर विपक्ष रेल मंत्री पर निधाना साध रहा है। वहीं, रेलवे ने कहा कि जिस रूट पर दुर्घटना हुई है, वहाँ सिस्टम नहीं लगा है।

हाई लेवल मीटिंग के बाद अब घटनास्थल का दौरा करेंगे PM मोदी, पीड़ितों से भी मिलेंगे: ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में मौतों का आँकड़ा 260...

पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन दुर्घटना के मौके का दौरा करेंगे। इस दौरान वे कटक के अस्पतालों में घायलों से मिलेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
259,605FollowersFollow
415,000SubscribersSubscribe