Friday, October 22, 2021
Homeविविध विषयअन्यशादी के कार्ड पर लिखा ‘Vote For BJP’, आचार संहिता के उल्लंघन में ...

शादी के कार्ड पर लिखा ‘Vote For BJP’, आचार संहिता के उल्लंघन में दूल्हा हुआ गिरफ्तार

वे जहाँ भी शादी का कार्ड देने जाते, BJP प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते थे। यह मामला चर्चा में आया तो चुनाव अधिकारी ने संज्ञान लिया। निकाह का आमंत्रण कार्ड BJP समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

‘मेरे निकाह में कोई तोहफा मत दीजिए, मगर सुनहरे कल के लिए डॉ. सुजयदादा विखे पाटील (अहमदनगर से भाजपा उम्मीदवार) को वोट जरूर दीजिए।’

महाराष्ट्र के पारनेर तहसील के निघोज गाँव के फिरोज शेख को शादी के कार्ड में ये अपील करनी महँगी पड़ गई। इस अपील करने के कारण उन पर आचार संहिता का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुछ घंटे बाद जमानत मिल गई

SDM और सहायक चुनाव अधिकारी विशाल तानपुरे के निर्देश पर पुलिस अधिकारी शान मोहम्मद शेख ने फिरोज के खिलाफ पारनेर पुलिस थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया। पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार किया। हालाँकि, बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया है।

शादी में निमंत्रण के साथ करते थे भाजपा को वोट देने की अपील

कार्ड के कार्ड की तस्वीर , साभार – सोशल मीडिया

रिटायर पोस्टमास्टर अलाउद्दीन शेख के बेटे फिरोज का निकाह 31 मार्च को हुआ था। वे जहाँ भी शादी का कार्ड देने जाते, विखे को वोट देने की अपील करते थे। यह मामला चर्चा में आया तो चुनाव अधिकारी ने संज्ञान लिया। निकाह का आमंत्रण कार्ड विखे समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जमानत के लिए भगवान भरोसे हैं आर्यन खान’: जेल में रोज हो रहे आरती में शामिल, कैदियों से मिलती है दिलासा

आर्यन खान ड्रग केस में इस समय जेल में हैं। वो रोज आरती में शामिल होते हैं और अपनी रिहाई के इंतजार में चुप बैठे रहते हैं।

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की होगी जाँच: बीजेपी से जुड़ने की खबरों के बीच चन्नी सरकार का ऐलान

"चूँकि कैप्टन का दावा है कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है, इसलिए हम उनकी दोस्त अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों की जाँच करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe