Monday, December 5, 2022
Homeदेश-समाजवैन में बैठ कर पुलिस को गरिया रहा था शौकत, फिर जवान पर थूक...

वैन में बैठ कर पुलिस को गरिया रहा था शौकत, फिर जवान पर थूक दिया: रगड़ के हुई पिटाई

पुलिसकर्मी उसकी गालियाँ काफ़ी देर से सुन रहे थे लेकिन थूकने के बाद उन्होंने शौकत की अच्छे तरीके से मरम्मत की। ये विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया और मुंबई पुलिस एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी।

मुंबई पुलिस जहाँ एक तरफ बड़े-बड़े अपराधियों और गुंडों को सीधा कर देती है, न्यायिक हिरासत में भेजे गए एक व्यक्ति ने उसे ही गालियाँ बकनी शुरू कर दी। शौकत अली मंसूरी ने मुंबई पुलिस के सामने अपना दुस्साहस दिखाया और जम कर गालियाँ बकीं। दरअसल, शौकत इसीलिए नाराज़ था क्योंकि उसे घर का खाना नहीं दिया गया था। उसे डिंडोशी अदालत ने हिरासत में भेजा था। पुलिस जब उसे वैन में लेकर जा रही थी, तब उसने इस बात से गुस्सा जताया कि उसे घर का बना खाना क्यों नहीं दिया गया?

वो वैन में ही पुलिस को गाली देने लगा। लेकिन, पुलिस ने धीरज बनाए रखा और उसे कुछ नहीं किया। इसके बाद शौकत ने हद पार कर दी। उसने वैन में सामने बैठे एक पुलिसकर्मी पर ही थूक दिया। इसके बाद पुलिस आग-बबूला हो गई और उसकी जम कर पिटाई की। पुलिसकर्मी उसकी गालियाँ काफ़ी देर से सुन रहे थे लेकिन थूकने के बाद उन्होंने शौकत की अच्छे तरीके से मरम्मत की। ये विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया और मुंबई पुलिस एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी।

सोशल मीडिया में मुंबई पुलिस पहले से ही चर्चा में रही है। ट्रैफिक नियमों और अन्य चीजों के लिए पुलिस अपने अधिकारिक हैंडल से ऐसे फोटो डालते रहती है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनते हैं। लेकिन, इस बार कुछ अलग हुआ, इसीलिए लोगों ने इस वीडियो को लेकर ख़ूब मजाक-मस्ती की।

जहाँ तक शौकत की बात है, इस घटना के बाद वो और भी ज्यादा फँस गया है। उस पर पुलिसकर्मियों ने और भी कई केस ठोक दिए हैं। उस पर पहले से जो मामले चल रहे थे सो अलग। घर के खाने को लेकर पुलिस से की गई अभद्रता का उसे अच्छा सबक मिला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिका का पैसा और सिक्योरिटी, चीन का लैब… ऐसे लीक हुआ कोरोना वायरस: वुहान में काम कर चुके वैज्ञानिक की किताब में खुलासा –...

एंड्रयू हफ ने चीन में WIV में काम किया था। उनका दावा है कि कोविड-19 एक मानव निर्मित वायरस है, जो WIV से लीक हो गया था। किताब में खुलासा।

हवाई सफर हुआ आसान, अब करिए Digi Yatra: आपका चेहरा ही बोर्डिंग पास, जानिए FRT का कब-कहाँ-कैसे मिलेगा फायदा

डिजी यात्रा (Digi Yatra)। डिजी यात्रा सेंट्रल इकोसिस्टम (DYCE)। चेहरा पहचान प्रणाली (FRT)। यदि हवाई यात्रा करते हैं तो इन शब्दों से नाता जोड़ लीजिए, क्योंकि अब चेहरा ही आपका बोर्डिंग पास है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,909FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe