Saturday, November 27, 2021
Homeदेश-समाज'कसाई' नौशाद ने चाकू से भाई-भाभी को मौत के घाट उतारा, एक साल के...

‘कसाई’ नौशाद ने चाकू से भाई-भाभी को मौत के घाट उतारा, एक साल के भतीजे का हाथ-पैर काट डाला

नौशाद ने अपने भाई और भाभी पर माँस काटने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तेज धार वाले चाकू से हमला किया और फिर एक साल के भतीजे का भी एक हाथ और पैर काट दिया।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार (23 मई, 2021) को नौशाद नाम के एक व्यक्ति ने कसाई चाकू से अपने भाई और भाभी की हत्या कर दी और अपने भतीजे का भी एक हाथ और पैर काट दिया। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है।

जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम बदन सिंह ने बताया कि कजियाना के रहने वाले पेशे से कसाई नौशाद ने रविवार की शाम को घर में झगड़ा होने के बाद अपने भाई और भाभी (42 वर्षीय जमील और 38 वर्षीय रूबी) की कसाई के कार्य में इस्तेमाल होने वाले चाकू से हत्या कर दी। उन्हें भदोही के अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। वहीं, बुरी तरह से घायल बच्चा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

कसाई वाले चाकू से भाई-भाभी को उतारा मौत के घाट

एसपी ने कहा कि नौशाद ने परिवारिक विवाद के बाद अपने भाई और भाभी पर माँस काटने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तेज धार वाले चाकू से हमला किया और दंपति को मौत के घाट उतारने के बाद अपने एक साल के भतीजे का भी एक हाथ और पैर काट दिया।

एसपी ने जानकारी दी कि अपने घर में जघन्य अपराध करने के बाद नौशाद अपनी माँ के साथ फरार हो गया। उन्होंने कहा, “यह घरेलू विवाद का मामला है, जो कि पहले से किसी के भी संज्ञान में नहीं था। इस केस में कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। मृतक के परिजनों में ऐसा कोई नहीं बचा है जो इसके बारे में कुछ जानकारी दे सके।

जमील का साला, जो कि बनारस से आया था, उसने पुलिस को यह बताया है कि नौशाद जमील से घर छोड़ने को कहता था।” एसपी रामबदन सिंह ने कहा, “जमील के साले के मुताबिक इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ होगा।” वहीं डॉक्टरों ने बताया है कि नौशाद के हमले में बुरी तरह से घायल बच्चे की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe